Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022PM Narendra Modi visit Gujarat : गुजरात में पीएम ने फूंका चुनावी...

PM Narendra Modi visit Gujarat : गुजरात में पीएम ने फूंका चुनावी बिगुल, रोड शो के बाद पंचायत प्रतिनिधियों से करेंगे बात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अहमदाबाद।

PM Narendra Modi visit Gujarat : पांच में से चार राज्यों में प्रचंड जीत के एक दिन बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं। यूपी, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड के चुनाव परिणाम जारी होने के अगले ही दिन पीएम मोदी गुजरात पहुंच गए हैं। वे दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। यहां साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। (PM Narendra Modi visit Gujarat)

ऐसे में पीएम मोदी आज मेगा रोड शो के जरिए भाजपा की चुनावी तैयारियों का शंखनाद करेंगे। पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। यहां एयरपोर्ट से वह गांधीनगर भाजपा कार्यालय ‘कमलम’ जाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी एक घंटे में करीब नौ किलोमीटर का फासला तय करेंगे। दावा है कि इस रोड शो में चार लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे। कोरोना काल के बाद यह सबसे बड़ा सार्वजनिक आयोजन होगा।

स्वागत के लिए सड़क के दोनों ओर बनाए गए 50 से ज्यादा मंच (PM Narendra Modi visit Gujarat)

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी के स्वागत के लिए सड़क के दोनों ओर 50 से ज्यादा मंच बनाए गए हैं। भाजपा कार्यालय पहुंचने के बाद पीएम स्थानीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे। वहीं शाम को वह पंचायत प्रतिनिधियों को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंचकर रोड शो कर रहे हैं। (PM Narendra Modi visit Gujarat)

इस दौरान सड़क के दोनों ओर लाखों लोग इकट्ठा हो गए। रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने चार राज्यों में प्रचंड जीत का जश्न मनाया। जय श्री राम और भारत माता जय के नारे गूंज उठे। पीएम मोदी रोड शो में आए कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। अहमदाबाद एयरपोर्ट से एक घंटे में नौ किलोमीटर के रोड शो के बाद पीएम मोदी भाजपा कार्यालय पहुंच चुके हैं। यहां पीएम मोदी का भव्य स्वागत होगा।

(PM Narendra Modi visit Gujarat)

Also Read : Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur : हस्तिनापुर में नहीं चला बिकनी गर्ल का जादू, बीजेपी से हारीं कांग्रेस की अर्चना गौतम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular