Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022UP Assembly Result 2022Police Action after Elections in Siddharthnagar : भड़काऊ नारे लगाने पर सपा...

Police Action after Elections in Siddharthnagar : भड़काऊ नारे लगाने पर सपा विधायक समेत 250 पर एफआईआर

- Advertisement -

Police Action after Elections in Siddharthnagar

 

इंडिया न्यूज, सिद्धार्थनगर :Police Action after Elections in Siddharthnagar सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) में स्थानीय पुलिस ने डुमरियागंज से नवनिर्वाचित सपा विधायक (elected SP MLA from Dumariaganj) सैय्यदा खातून सहित 250 लोगों के खिलाफ भड़काऊ नारे लगाने के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, जल्द ही गिरफ्तारी शुरू हो सकती है। बताया जा रहा है कि मतगणना का परिणाम जारी होने के बाद गुरुवार की रात डुमरियागंज में सपा प्रत्याशी के कार्यालय के सामने जीत का जश्न मनाते हुए लोगों ने भड़काऊ नारे लगाए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पुलिस कर रही जांच

डुमरियागंज थाने के एक दरोगा ने डुमरियागंज थाने में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें धारा 144 के उल्लंघन सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करके वायरल वीडियो की सत्यता की जांच शुरू कर दी है। डुमरियागंज के इंस्पेक्टर वकील पांडेय ने कहा कि वायरल सभी वीडियो को एकत्र किया गया है। इस मामले में सैय्यदा खातून सहित 250 से अधिक लोगों पर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

बदनाम करने को विरोधियों ने रची साजिश Police Action after Elections in Siddharthnagar 

नवनिर्वाचित विधायक सैय्यदा खातून ने आपत्तिजनक नारे लगने के आरोप को नकारते हुए कहा कि विरोधियों की गहरी साजिश है। उनके कार्यालय पर किसी बाहरी व्यक्ति ने इस तरह की नारेबाजी करके बदनाम करने की साजिश की है। जब इस तरह की नारेबाजी हुई तो वह वहां पर नहीं थीं और न ही उनके परिवार और पार्टी का कोई कार्यकर्ता था।

एसपी बोले

सिद्धार्थनगर के पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने बताया आरोपितों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए सीओ और पैरामिलिट्री फोर्स को जिम्मेदारी सौंपी गई है। आगे भी कोई कटुता फैलाने की हरकत करेगा तो उसके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में वीडियो की जांच के साथ अभियोजन की राय भी ली जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More : Gorakhpur city assembly : गोरखपुर शहर में दिनों गहरा होता जो रहा है भगवा का रंग

Also Read : Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit : योगी के खिलाफ जमानत भी नहीं बचा पाए चंद्रशेखर, जानें रावण को कितने लोगों ने किया पसंद

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular