Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPolice Encounter in Gonda: एसटीएफ की मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी बिज्जी उर्फ...

Police Encounter in Gonda: एसटीएफ की मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी बिज्जी उर्फ बिजेन्द्र सिंह ढेर, 50 हजार का इनाम था घोषित

- Advertisement -

Police Encounter in Gonda

इंडिया न्यूज़, अम्बेडकरनगर:
Police Encounter in Gonda: अम्बेडकरनगर में उत्तर प्रदेश एसटीएफ (Uttar Pradesh STF) ने कुख्यात अपराधी विजय सिंह उर्फ बिज्जी उर्फ बिजेन्द्र सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। उस पर 50 हजार का इनाम घोषित था। बिज्जी सुपारी लेकर हत्या तथा अन्य अपराधों में लम्बे समय से संलिप्त था। अपराध और अपराधी के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्ती का एक और परिणाम सामने आ गया है।

Police Encounter in Gonda

परसपुर-नवाबगंज मार्ग पर हुई मुठभेड़

खूंखार अपराधी विजय सिंह उर्फ बिज्जी उर्फ बिजेन्द्र सिंह पुत्र स्व. अशोक कुमार सिंह, उम्र 48 निवासी खरगपुर थाना कोतवाली अकबरपुर, जिला अम्बेडकर नगर का निवासी था। बिज्जी शनिवार को किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना में निकला था। गोंडा के परसपुर थाना क्षेत्र के डेहरास अंतर्गत उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने उसे घेर लिया। जिसके बाद उसने भागने का प्रयास किया और उसने पुलिस की टीम पर फायरिंग भी की। एसटीएफ की टीम ने उसका पीछा किया, परसपुर-नवाबगंज मार्ग पर हुई मुठभेड़ में घायल हो गया। एसटीएफ की टीम गंभीर रूप से घायल बिज्जी को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Police Encounter in Gonda

कई मामलों में पुलिस को तलाश थी

कुख्यात विजय सिंह उर्फ बिज्जी के खिलाफ हत्या, लूट, हत्या के प्रयास जैसे गंभीर प्रकृति के मामले दर्ज थे। वह अम्बेडकरनगर के थाना महरूवा में क्राइम नम्बर 06/2021 धारा 302/120 बी में लम्बे समय से तलाश में था।

Read More: PM Modi First Virtual Rally on 31 January: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में संभालेंगे चुनावी कमान, 31 जनवरी को करेंगे वर्चुअल रैली

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular