Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशगाजीपुर: मुख्तार की पत्नी आफ्शा अंसारी की तलाश में पुलिस ने की...

गाजीपुर: मुख्तार की पत्नी आफ्शा अंसारी की तलाश में पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, नहीं मिली सफ़लता

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), गाजीपुर; गैंगेस्टर एक्ट में आरोपी मुख्तार अंसारी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं उनकी पत्नी भी कई मामलों में वांछित हैं। मुख्तार की पत्नी आफ्शा अंसारी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है आफ्शा पर मऊ में 25 हजार का तो गाजीपुर में 50 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस ने आफ्शा को पकड़ने के लिए कल मऊ में छापेमारी की। हालांकि इसमे उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली।

अफजाल अंसारी ने कहा मुझे कुछ नहीं पता

बाताया जा रहा है कि पुलिस जब मुख्तार के फाटक वाले पैतृक आवास पर पहुंची तो वहां मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी मौजूद थे। अफजाल ने बताया कि उनको कोई खबर नहीं कि आफ्शा अंसारी कहा हैं। आफ्शा को पकड़ने के लिए भारी पुलिस बल गया हुआ था लकिन पुलिस को कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी। इलाके में लिस के भारी भरकम काफिले को देखकर वहां काफी भीड़ इक्कठा हो गई थी।

कई मामलों में वांक्षित हैं आफ्शा अंसारी

जानकारी हो कि आफ्शा अंसारी पर कई धाराओं में केस दर्ज है। इसी की जांच करते हुए पुलिस लगातार दबिश डाल रही है। मऊ सीईओ सिटी धनन्जय मिश्रा ने बताया कि “मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी गैंगस्टर एक्ट के तहत वांछित है। उसने अभी तक सरेंडर नहीं किया है। दक्षिणटोला में उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये और गाजीपुर में 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। आज हमारी टीम ने उसके पुश्तैनी घर पर छापा मारा लेकिन वह नहीं मिली”

29 को मुख्तार की सजा का ऐलान

उल्लेखनीय है कि 2005 में हुए कृष्णानंद राय हत्याकांड में मुख्तार अंसारी मुख्य आरोपी है। इस मामले में आगामी 29 अप्रैल को सजा का ऐलान होगा। इससे पहले सजा 1 अप्रैल को इस पूरे मामले में सुनवाई पूरी की जा चुकी है। मुख्तार अंसारी इस समय बांदा जेल में बंद है। वहीं गाजीपुर की एमपीएमएलए कोर्ट 29 अप्रैल को सजा का ऐलान करेगी। बता दें कि मुख्तार अंसारी ने इससे पहले वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी की बात कही थी।

Also Read: अलविदा जुमा: प्रदेश भर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, प्रयागराज में पुलिस बल की उपस्थिति में पढ़ी जाएगी नमाज़

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular