Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAdipurush Latest News : आदिपुरुष पर मचे बवाल में सियासी तड़का, अखिलेश...

Adipurush Latest News : आदिपुरुष पर मचे बवाल में सियासी तड़का, अखिलेश ने कसा तंज बोले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Martand Singh, Adipurush Latest News लखनऊ : फ़िल्म आदिपुरुष को लेकर हो रहे प्रदर्शनों के बाद अब इस पर राजनीतिक रंग भी चढ़ना शुरू हो गया है।

ओम राउत निर्देशित फिल्म आदिपुरुष को लेकर मचे विवाद के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय मुखिया अखिलेश यादव की टिप्पणी सामने आई है। सपा चीफ ने सोमवार को ट्वीट कर सेंसरबोर्ड पर सवाल खड़े किए हैं।

इस फ़िल्म को लेकर पूरे देश मे विरोध हो रहा है। उत्तर प्रदेश में भी कई जगहों पर फ़िल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन हुए है। लोग इस फ़िल्म को बैन करने की बात कर रहे है।

क्या सेंसरबोर्ड धृतराष्ट्र बन गया है?

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि जो राजनीतिक आकाओं के पैसों से, एजेंडेवाली मनमानी फ़िल्में बनाकर लोगों की आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं।

उनकी फ़िल्मों को सेंसरबोर्ड का प्रमाणपत्र देने से पहले, उनके ‘राजनीतिक-चरित्र’ का प्रमाणपत्र देखना चाहिए। क्या सेंसरबोर्ड धृतराष्ट्र बन गया है?

साधु संतों ने भी की लोगों से फ़िल्म न देखने की अपील

बताते चले कि फिल्म आदिपुरुष के खराब डायलॉग को लेकर भी लोग गुस्सा हैं। वही इस फ़िल्म के वीएफएक्स को लेकर भी लोगों में रोष है।

हनुमान जी के डायलॉग को लेकर इसके लेखक मनोज मुंतशिर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। आदिपुरुष पर अयोध्या के संतों ने भी नाराजगी जताई है। संतों ने जनता से फिल्म न देखने की अपील की है।

आरएलडी ने भी सीएम योगी को लिखा था पत्र

राष्ट्रीय लोकदल ने फिल्म आदिपुरुष को उत्तर प्रदेश में बैन करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। ये पत्र आरएलडी के व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के द्वारा लिखा गया है जिसमे फ़िल्म को बैन करने की मांग की गई है।

अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने पत्र में लिखा है कि फिल्म में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

फिल्म में हृदय को ठेस पहुंचाने वाले डायलॉग

फिल्म में ऐसे डायलॉग हैं, जो सनातन आस्था और सनातन प्रेमियों के हृदय को ठेस पहुंचाते हैं । फिल्म में दर्शाए गए रामायण के सभी पात्र रामायण की कहानी के बिल्कुल उलट हैं, यह हमारे धर्म ग्रंथों और हमारी संस्कृति पर कुठाराघात है ।

Also Read – भाजपा की तरह सपा ने भी बनाई चुनाव की रणनीति, जानें कौन लड़ेगा कहां से?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular