Tuesday, July 9, 2024
HomeEntertainment NewsPoonam Pandey Defamation: एक्ट्रेस पूनम पांडे को देने होंगे 100 करोड़! मौत...

Poonam Pandey Defamation: एक्ट्रेस पूनम पांडे को देने होंगे 100 करोड़! मौत का खेल पड़ा भारी

Poonam Pandey Defamation: एक्ट्रेस पूनम पांडे को देने होंगे 100 करोड़! मौत का खेल पड़ा भारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Poonam Pandey Defamation: एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने करनामे के कारण वह हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। पूनम ने जो पिछले दिनों करनामा किया उसके बाद से लोगो में गुस्सा भरा हुआ है। पूनम ने खुद अपनी मौत की झुठी खबर फैलाइ और सोशल मीडिया पर घोषणा कराई की उन्हें सर्वाइकल कैंसर हो गया है। हालाँकि, अगले दिन, पूनम पांडे ने खुद एक नया वीडियो जारी किया।

जिसमें उन्होंने अपने जीवित रहने का खुलासा किया और इसे सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से एक प्रचार स्टंट बताया। अब इस मामले को लेकर पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दंपत्ति के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है।

 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज

मुंबई का फैजान अंसारी नाम का शख्स पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे पर पुलिस से शिकायत की है क्योंकि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर नाम की गंभीर बीमारी का मजाक उड़ाया और इसे गंभीरता से नहीं लिया। अब फैजान ने केस दर्ज कराया है और मुआवजे के तौर पर 100 करोड़ रुपये की मोटी रकम की मांग की हैं।

पूनम पांडे ने फर्जी मौत के नाटक से करोड़ों भारतीयों के विश्वास और भावनाओं के साथ खेला हैं।  इससे बॉलीवुड की छवि ख़राब हो गई हैं। फैजान अंसारी चाहते हैं कि पूनम पांडे और उनके पति को उनके कारनामे की वजह से जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular