Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधPratapgarh Crime News: प्रतापगढ़ में पति-पत्नी ने की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया...

Pratapgarh Crime News: प्रतापगढ़ में पति-पत्नी ने की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप 

- Advertisement -

Pratapgarh Crime News: यूपी के प्रतापगढ़ जिला मुख्‍यालय से 50 किलोमीटर दूर सांगीपुर थाना इलाके के एक गांव में कथित तौर पर एक दंपती ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है कि पति-पत्नी ने आत्महत्या नहीं किया बल्कि उनकी हत्‍या हुई है। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को दी है।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को क्या बताया?

सांगीपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (SHO) जितेंद्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के सेमरी देउम पूरब गांव निवासी सोनू (32) और उसकी पत्नी मिथलेश (30) का शव बरामद किया गया। सिंह ने मृतक परिजनों के हवाले से कहा कि शुक्रवार की रात सोनू अपने भतीजे रवि के यहां शादी समारोह में शामिल होने गया था और घर लौटने पर अपने कमरे में सोने चला गया था। कुछ देर बाद जब उसकी पत्नी मिथिलेश कमरे में गई तो उसने उसे एक साड़ी के सहारे छत से लटका पाया। मिथिलेश ने किसी तरह पति को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पति को फंदे पर लटका देख पत्नी भी फंदे पर गई झूल

सोनू के परिजनों ने पुलिस को घटना के संबंध में पुलिस को आगे बताया कि उसके रोने-धोने की आवाज सुनकर परिवार के बाकी सदस्य और पड़ोसी भी वहां पहुंचे और जैसे ही वे शव के पास बैठकर रोने लगे। तभी मिथिलेश अचानक कमरे में जाकर साड़ी का फंदा बनाकर लटक गयी। सोनू के परिजनों ने पुलिस को घटना के संदर्भ में यह जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलने पर मिथिलेश के मायके के लोग भी पहुंच गये।

परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में क्या कहा?

सोनू के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देते हुए आरोप लगाया कि उसकी बेटी मिथिलेश तथा दामाद सोनू को आए दिन जमीनी बंटवारे को लेकर मारा पीटा जाता था। पीड़ित परिवार ने आगे कहा कि सोनू के पिता लक्ष्मण, भाई राम मनोहर तथा भतीजा रवि एवं रानीपुर कालिकन निवासी देशराज ने आम सहमति से दोनों की हत्या कर दी।

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी पर पुलिस का कसा और शिकंजा, विधायक बेटे के दो मंजिला मकान पर चला बुलडोजर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular