Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधPratapgarh: हेड मास्टर ने मासूमों के साथ किया अश्लील हरकत, बेसिक शिक्षा...

Pratapgarh: हेड मास्टर ने मासूमों के साथ किया अश्लील हरकत, बेसिक शिक्षा अधिकारी ने किया निलंबित, क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

(Head master did obscene act with innocents): प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से एक मामला सामने आया है। जहा हमीरपुर (Hamirpur) प्राथमिक विद्यालय (primary school) के हेड मास्टर द्वारा अश्लील हरकत करने पर पुलिस ने पकड़ कर सजा दिया गया है।

दरअसल मामला प्रतापगढ़ के हमीरपुर प्राथमिक विद्यालय का है। जहा के हेड मास्टर द्वारा किए गए छात्राओं के साथ अश्लील हरकत किया गया।

जिसके बाद अंतू कोतवाली में हेड मास्टर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रधान अध्यापक को निलंबित कर दिया है।

  • क्या है पूरा मामला
  • बैठाई गई जांच

क्या है पूरा मामला

बता दे अंतू कोतवाली के पारा हमीदपुर प्राथमिक स्कूल के हेड मास्टर संतोष कुमार बरनवाल के खिलाफ छात्राओं ने अश्लील हरकत और छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया था।

जिसके बाद पहुंचे ग्रामीणों ने हेड मास्टर को स्कूल में ही बंधक बना लिया। ग्रामीणों ने बंधक बनाने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले कोतवाली पहुच गई।

बैठाई गई जांच

पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर प्रधानाचार्य के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया। वही जब इसकी जानकारी बेसिक शिक्षा अधिकारी को हुई तो उन्होंने बड़ी कार्रवाई करते हुए।

आरोपी हेड मास्टर संतोष कुमार बरनवाल को निलंबित कर दिया और उनके विरुद्ध विभागीय जांच भी बैठा दी है।

also read- एक बार सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी को दिया होली का तोफा, जानकारी क्या है फायदा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular