Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatPrayagraj: महाशक्ति शंखनाद द्वितीय चरण का एलान, महाराज श्री शक्तिपुत्र जी 'नशा...

Prayagraj: महाशक्ति शंखनाद द्वितीय चरण का एलान, महाराज श्री शक्तिपुत्र जी ‘नशा मुक्त भारत’ का देंगे संदेश

- Advertisement -

(Announcement of the second phase of Mahashakti Shankhnaad, Maharaj Shri Shaktiputra ji will give the message of ‘drug free India’): आज सोमवार को प्रयागराज (Prayagraj) के परेड ग्राउंड में 25 और 26 फरवरी को आयोजित होने वाले द्वितीय महाशक्ति शंखनाद को लेकर भव्य शोभा यात्रा निकाली गई।

यह शोभायात्रा परेड ग्राउंड से निकलकर सुभाष चौराहे से जानसेनगंज और चौक से होते हुए परेड ग्राउंड में समाप्त हुई। शोभायात्रा में सैकड़ों की तादाद में लोग शामिल हुए और प्रयागराज को नशा मुक्त करने का संकल्प लिया।

‘नशा मुक्त भारत’ का देंगे संदेश

दो दिवसीय शक्ति चेतना जन जागरण शिविर में धर्म सम्राट युग चेतना पुरुष सदगुरुदेव परमहंस योगीराज श्री शक्तिपुत्र जी महाराज लोगों में शक्ति चेतना जागृत करेंगे। इस दो दिवसीय महाशक्ति शंखनाद के जरिए श्री शक्तिपुत्र जी महाराज लोगों को धर्म राष्ट्र रक्षा, मानवता की सेवा जन कल्याण और नशा मुक्त भारत का संदेश देंगे।

बता दे, यह आयोजन भगवती मानव कल्याण संगठन पंचज्योति शक्ति सिद्धाश्रम के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया जाएगा। यह आये सभी लोगों को जान कल्याण के बारे बताया जायेगा। इस शिविर में लोगों को नशा से मुक्त करने पर काम होगा।

also read- डकैत ‘साहब सिंह’ के क्रूरता का शिकार हुए गोण्डा का परिवार, 22 साल बाद मिला इंसाफ

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular