Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPrayagraj: मुख्तार अंसारी की कस्टडी का आखिरी दिन, ईडी इन सवालों को...

Prayagraj: मुख्तार अंसारी की कस्टडी का आखिरी दिन, ईडी इन सवालों को लेकर कर रही पूछताछ

- Advertisement -

Prayagraj

इंडिया न्यूज, प्रयागराज (Uttar Pradesh): पूर्वांचल का पूर्व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी इन दिनों ईडी की कस्टडी रिमांड में है। मनी लांड्रिंग केस में मुख्तार अंसारी की ईडी की कस्टडी रिमांड का गुरुवार को नौवां और अंतिम दिन है। ईडी की टीम सुबह से ही हुई मुख्तार अंसारी से पूछताछ कर रही है। मुख्तार अंसारी से ज्यादातर पुराने बिंदुओं पर ही फिर से पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक ईडी की टीम मुख्तार अंसारी से देशभर में अर्जित की गई उसकी संपत्तियों, लगातार फरार चल रही पत्नी अफशां अंसारी, जेल में बंद बीएसपी सांसद अतुल राय से रिश्तों, विधायक निधि के दुरुपयोग के आरोपों, गाजीपुर में सरकारी जमीन पर कब्जा कर उस पर वेयरहाउस बनाए जाने और परिवार और ससुराल की कंपनियों के गठन और वित्तीय लेनदेन के बारे में एक बार फिर से पूछताछ कर रही है. साथ ही कस्टडी रिमांड का गुरुवार को नौवां और अंतिम दिन है।

23 दिसंबर रिमांड का अंतिम दिन
इसके अलावा पूर्व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के परिवार की कंपनियों विकास कंस्ट्रक्शन और आगाज़ कंस्ट्रक्शन  से जुड़े हुए कुछ कर्मचारियों को बुलाकर उनका बयान लिए जाने औऱ मुख्तार अंसारी से आमना-सामना कराए जाने की भी खबरें है. ईडी की टीम सुबह से ही हुई मुख्तार अंसारी से पूछताछ कर रही है. मुख्तार अंसारी की आईडी की कस्टडी रिमांड 23 दिसंबर को खत्म हो रही है. ईडी को 23 दिसंबर को मुख्तार अंसारी को कोर्ट में पेश करना है। ईडी की टीम ने मुख्तार को मनी लांड्रिंग केस में कस्टडी में लिया है।

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने यूपी वेयरहाउसिंग एंण्ड लॉजिस्टिक्स नीति-2022 को दी स्वीकृत

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular