Wednesday, July 3, 2024
HomeKaam Ki Baatरोजाना 50 लाख से ज्यादा लोग कर सकते प्रेमानंद महाराज से फोन...

रोजाना 50 लाख से ज्यादा लोग कर सकते प्रेमानंद महाराज से फोन पर बात, जानें कैसे

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज), Premanand Maharaj Phone Number: मथुरा-वृंदावन के बाबा प्रेमानंद महाराज जी राधा रानी के महान भक्तों में से एक हैं। प्रेमानंद महाराज प्रतिदिन सत्संग करते हैं। इसके अलावा, सत्संग के बाद महाराज जी अपने भक्तों के साथ निजी बातचीत भी करते हैं, जिसमें उनके भक्त अपने सवालों के जवाब पाने के लिए उनके पास जाते हैं।

कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Premanand Maharaj Phone Number)

उनके सत्संग और निजी बातचीत के कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन कई भक्तों के मन में सवाल होता है कि क्या महाराज जी से फोन पर बात की जा सकती है? क्या उसके पास कोई मोबाइल या नंबर है?

Read More: ‘खलनायक नहीं नायक हूं मैं’…ओमप्रकाश राजभर का दिखा फिल्मी अंदाज, Video वायरल

ऐसा कहा जाता है कि अगर कोई भक्त सच्चे मन और नेक इरादे से महाराज जी का सत्संग सुनता है तो राधा रानी उस भक्त पर अपना आशीर्वाद बरसाती हैं। कई भक्तों का कहना है कि अगर वे सोशल मीडिया पर भी महाराज जी के प्रवचन सुनते हैं तो सारी समस्याएं अपने आप दूर हो जाती हैं। गौरतलब है कि महाराज जी हमेशा अपने सत्संग में कहते हैं कि सभी समस्याओं का समाधान ‘राधा रानी नाम का जाप’ है।

50 लाख से ज्यादा बार गूगल पर सर्च

ऐसे में कई भक्त महाराज जी के दर्शन और उनसे मुलाकात जरूर करना चाहते हैं। ऐसे में बहुत लोग ये बी सोचते है कि क्या महाराज जी अपने पास फ़ोन रखते है या नहीं। जिससे की उनकी समस्या का समाधान हो सके। बता दे, अभी तक यह सवाल 50 लाख से ज्यादा बार गूगल पर सर्च किया जा चुका है।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रेमानंद महाराज अपने पास कोई फोन या मोबाइल नंबर नहीं रखते हैं और न ही किसी भक्त या किसी अन्य से मोबाइल फोन पर बात करते हैं।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular