Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsPriyanka Chopra: 'देसी गर्ल' का अनोखा अंदाज! 65 साल पुराने बनारसी पटोला...

Priyanka Chopra: ‘देसी गर्ल’ का अनोखा अंदाज! 65 साल पुराने बनारसी पटोला से बनी ड्रेस में लूटा फैंस का दिल, फोटो वायरल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Unique style of ‘Desi Girl’!photo viral): बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनास के साथ मुंबई आई हुई हैं।

जहां वो यहां चल रहे नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) इवेंट की ग्रैंड ओपनिंग में शामिल हुई थी।

खबर में खासः-

  • प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनास के साथ मुंबई आई हुई हैं
  • प्रियंका ने अंबानी के इवेंट में पहनी साड़ी
  • इवेंट के पहले दिन प्रियंका ने पहना था ट्रांसपेरेंट गाउन

दरअसल, हर बार की तरह प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट में भी अपने फैशन सेंस से काफी लाइमलाइट बटोरी। दो दिन चले इस इवेंट में देसी गर्ल नें अपने ग्लैम लुक से फैंस का दिल जीता।

जहां इसके साथ हि प्रियंका चोपड़ा अपने दूसरे दिन के लुक को लेकर काफी चर्चा में बनी रही। बता दें दूसरे दिन एक्ट्रेस ने मॉर्डन ट्विस्ट के साथ विंटेज साड़ी कैरी की थी। वहीं इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए  देसी गर्ल डायमंड चोकर और स्टड इयररिंग्स से एक्सेसराइज किया था।वहीं एक्ट्रेस ने अब अपने आउटफिट की खासियत के बारे में फेसबुक पर पोस्ट कर डिटेल में बताया है। एक्ट्रेस ने डिजाइनर को भी थैंक्यू कहा है।

प्रियंका ने अंबानी के इवेंट में पहनी साड़ी

बता दें डिजाइनर अमिल अग्रवाल द्वारा हैंडक्राफ्टेड आउटफिट को प्रियंका ने अंबानी फैमिली के इस इवेंट में पहना था। जहां इस आउटफिट में वो बला की खूबसूरत लग रही थी।

हालांकि एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की कई तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कर के अपनी ड्रेस की स्पेशलिटी बताई। वहां कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ इस ब्यूटिफुल आउटफिट को सिल्वर के थ्रेड से बनी 65 साल पुरानी बनारसी पटोला (ब्रोकेड) साड़ी और खादी सिल्क पर सोने की इलेक्ट्रोप्लेटिंग से तैयार किया गया था।

इकत बुनाई के नौ रंगों को रिफ्लेक्ट करने के लिए इसे सेक्विन शीट होलोग्राफिक बस्टियर के साथ पेयर किया जाता है। जिसमें ब्रोकेड सेट होता है।

वाराणसी के क्राफ्ट कल्स्टर में हाथ से बुने हुए विंटेज टेक्सटाइल के साथ इस मास्टरपीस साड़ी को बनाने में अमित और उनकी टीम को लगभग 6 महीने लगे. अमित और उनकी टैलेंटेड टीम को शुक्रिया।”

इवेंट के पहले दिन प्रियंका ने पहना था ट्रांसपेरेंट गाउन

बता दें कि ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की ओपनिंग सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने ऐली साब के कलेक्शन से एक शानदार पीच कलर का शिमरी गाउन कैरी किया था। एक्ट्रेस के ट्रांसपेरेंट आउटफिट में एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ-साथ एक रफल्ड केप था जिसके चारों ओर छोटे-छोटे क्रिस्टल थे। प्रियंका ने डायमंड स्टड इयररिंग्स, स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स, स्लीक बन और हील्स से अपने लुक को कंपलीट किया था। वहीं एक्ट्रेस के हसबैंड निक ब्लैक टक्सीडो में डैपर लग रहे थे।

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra : Raghav Chadha से वेडिंग रूमर्स के बीच वायरल हो रहा Parineeti Chopra का थ्रोबैक वीडियो, ‘कभी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करूंगी’…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular