Sunday, July 7, 2024
HomeEducationPushkar Singh Dhami: CM धामी आज हरिद्वार दौरे पर, UPSC पास करने...

Pushkar Singh Dhami: CM धामी आज हरिद्वार दौरे पर, UPSC पास करने वाले युवाओं को भी दी शुभकामनाएं

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), अल्मोड़ा “Uttarakhand Congress” :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने हरिद्वार दौरे पर है। जिसके चलते उन्होंने हरी सेवा आश्रम पहुंचकर भागवत ज्ञान सप्ताह में शिरकत की। हरिद्वार पहुंचने पर साधु संतों ने मुख्यमंत्री धामी का जोरदार स्वागत किया।बता दें, भागवत कथा सप्ताह के पहले दिन सीएम ने भी भागवत कथा सुनी।

G-20 की अध्यक्षता करने का मौका मिला

जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत को जी20 जैसे सम्मेलनों की अध्यक्षता करने का मौका मिल रहा है। इसके साथ ही उत्तराखंड के हिस्से में भी जी-20 की तीन बैठके आई है। जिनमें से एक बैठक रामनगर में हो चुकी है और दूसरी बैठक ऋषिकेश में शुरू होने जा रही है।

UPSC पास करने वाले युवाओं को शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री ने कहा कि दुनिया भर से लोग उत्तराखंड आ रहे हैं। इससे हमारी संस्कृति और परंपरा को वैश्विक पहचान मिलेगी। साथ ही मुख्यमंत्री धामी ने यूपीएससी (UPSC) का एग्जाम पास कर अफसर बनने वाले उत्तराखंड के युवाओं को भी शुभकामनाएं दी।

Also Read: Uttarakhand Congress: पहले लव जिहाद और अब लेंड जिहाद पर सामाजिक माहौल को बिगाड़ने का काम कर रही BJP- कांग्रेस

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular