Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडPushkar Singh Dhami: आज दिल्ली दौरे पर सीएम, पीएम मोदी से की...

Pushkar Singh Dhami: आज दिल्ली दौरे पर सीएम, पीएम मोदी से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), Pushkar Singh Dhami, देहरादून: आज प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी (Pushkar singh dhami) दिल्ली दौरे पर थें। वह कल शाम ही दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंनें प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की। इस दौरान कई गंभीर मुद्दों पर चर्च हुई। सीएम ने प्रदेश मे चल रही चारधाम यात्रा की जानकारी भी पीएम को दी। दोनों की बैठक करीब डेढ़ घंटे के आस-पास चली।

सीएम धामी ज्योतिरादित्य सिंधिया से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री कल शाम सड़क के रास्तें से दिल्ली रवाना हुए थे। आज वे राज्य में हवाई सेवाओं के विस्तार को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से वह मुलाकात करेंगे। उनकी मुलाकात का समय तय है। इसमें राज्य में जौलीग्रांट और पंतनगर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने, पिथौरागढ़, चिन्यालीसौड़, गौचर के लिए हवाई सेवा शुरू करने के साथ अन्य हवाई सेवाओं के विस्तार पर चर्चा होगी।

दायित्व के बंटवारे पर भी हो सकती है चर्चा

सूत्रों के अनुसार उत्तराखंड में मंत्रियों के लिए 4 पद खाली हैं।  जिसे लेकर सीएम संगठन के शीर्ष नेताओं के साथ अन्य केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर इस मुद्दें पर चर्चा कर सकते हैं।

ALSO READ: Mussoorie News: मसूरी में बारिश, मौसम हुआ सुहावना, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular