Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionPushkar Singh Dhami: सरकारी भूमि से अवैध अतिक्रमण हटा लें, नही तो...

Pushkar Singh Dhami: सरकारी भूमि से अवैध अतिक्रमण हटा लें, नही तो धीरे धीरे सभी का नंबर आएग- CM धामी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून “Pushkar Singh Dhami”: मुख्यमंत्री धामी ने अवैध अतिक्रमण को लेकर एक बार फिर सख्त बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश में अतिक्रमण हटाने का अभियान तब तक जारी रहेगा जब तक पूरा अतिक्रमण हट नहीं जायेगा।

सरकारी भूमि से खुद अतिक्रमण हटा लें

बता दें, उत्तराखंड में लैंड जिहाद के खिलाफ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के इन दिनों सख्त तेवर दिख रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि अच्छा होगा कि लोग सरकारी भूमि से खुद अतिक्रमण हटा लें, वरना धीरे-धीरे नंबर तो सबका ही आएगा। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सरकार हर कीमत पर अतिक्रमण हटाएगी।

धीरे-धीरे सबका नंबर आएगा

मुख्यमंत्री धामी ने बताया कि बहुत सारे लोग अतिक्रमण के संबंध में मुझसे मिले है। लोगोें द्वारा मुझे भरोसा दिया गया है कि वे स्वयं अतिक्रमण हटा लेंगे। सीएम ने कहा कि यह अच्छा है कि वे स्वतः ही अतिक्रमण हटाने को तैयार हैं। वरना सरकार का अभियान अनवरत जारी रहेगा और धीरे-धीरे सबका नंबर आएगा।

Also Read: Land Slide In Uttarakhand: धारचूला -तवाघाट हाईवे पर दरका पहाड़, 4 दिनों से बंद था मार्ग, देखें वीडियो

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular