Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsR.Madhavan: आर माधवन के बेटे ने मलेशिया में जीते 5 गोल्ड मेडल,...

R.Madhavan: आर माधवन के बेटे ने मलेशिया में जीते 5 गोल्ड मेडल, एक्टर का आया रिएक्सन

- Advertisement -

R.Madhavan: सुपरस्टार आर माधवन के बेटे वेदांत ने भारत को गौरवान्वित करने के बाद सप्ताहांत में जश्न मनाया। गौरवान्वित पिता ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि उनके बेटे ने रविवार को 2023 मलेशिया आमंत्रण आयु समूह तैराकी चैंपियनशिप में देश के लिए पांच स्वर्ण पदक अर्जित किए। सप्ताहांत के दौरान कुआलालंपुर में चैंपियनशिप आयोजित की गई थी।

तैराकी चैंपियनशिप में वेदांत ने किया कमाल

दरअसल, आर माधवन के बेटे वेदांत ने तैराकी चैंपियनशिप में भारत के लिए पांच गोल्ड मेडल जीते हैं। जिसमें वेदांत ने 50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर दौड़ में प्रतिष्ठित स्वर्ण अर्जित किया। उन्होंने मलेशियाई चैंपियनशिप में दो बार व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड भी बनाया है।

अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

तस्वीरें साझा करते हुए आर माधवन ने कैप्शन में लिखा, “भगवान की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ, वेदांत ने भारत के लिए 5 स्वर्ण (50, 100, 200, 400 और 1500 मीटर) के साथ 2 (व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ) पीबी के साथ मलेशियाई आमंत्रण आयु समूह चैंपियनशिप, 2023, कुआलालंपुर में इस सप्ताह के अंत में आयोजित किया। उत्साहित और बहुत आभारी।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: दिल की बीमारी से जूझ रही महिला को लगी दुनिया की सबसे छोटी पेसमेकर, वजन जानकर रह जाएंगे हैरान 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular