Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsRaghav-Parineeti: Raghav-Parineeti की सगाई की तारीख आई सामने, शुरू हुई रिंग सेरेमनी...

Raghav-Parineeti: Raghav-Parineeti की सगाई की तारीख आई सामने, शुरू हुई रिंग सेरेमनी की तैयारी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Raghav-Parineeti’s engagement date came in front): बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा अपने रिलेशन की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। बता दें की मशहूर सिंगर-एक्टर हार्डी संधु ने इन दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाई थी। वहीं इससे पहले भी नेता संजीव अरोड़ा ने भी कपल को ट्वीट कर के बधाई दी थी। वहीं इन सबके बीच अब परिणीति और राघव की सगाई की तारीख भी सामने आ चुकी है। आइए चलिए जानते है दोनों कब सगाई करने वाला हैं?

खबर में खासः-

  • परिणीति और राघव की सगाई की तारीख भी सामने आ चुकी है
  • इस फंक्शन में सिर्फ उनके क्लोज फ्रंड्स शामिल होंगे
  • बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं परिणीति

सगाई की तारीख आई सामने

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी हफ्ते यानी 10 अप्रैल को परिणीति और राघव सगाई कर सकते हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में परिणीति और राघव एक इंटिमेट रिंग सेरेमनी करेंगे। जिसके बाद दोंनो अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेंगे। बता दें इस फंक्शन में सिर्फ उनके क्लोज फ्रंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे।

बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं परिणीति

इन सबके बीच परिणीति को बीते दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां वो कैजुअल लुक में दिखी। रेड स्वेटर, ब्लैक पैंट और बूट्स पहने एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं परिणीति चश्मा लगाए हुए थीं और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था। वहीं जब पैपराज़ी ने उनसे पूछा की कहां जा रही हैं तो एक्ट्रेस ने शर्माते हे कहा कि वह लंदन जा रही है और यहां तक कि विश्वास दिलाने के लिए एक्ट्रेस ने अपना बोर्डिंग पास दिखाने की बात भी कही।

ये भी पढ़ें- Adipurush New Poster: आदिपुरुष ने किया नया पोस्टर रीलिज, जिसमें भक्ति में लीन दिखे हनुमान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular