Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAmethi: अमेठी की जनता के लिए राहुल भेजे 20 हजार कंबल, क्‍या...

Amethi: अमेठी की जनता के लिए राहुल भेजे 20 हजार कंबल, क्‍या ये 2024 का संकेत तो नहीं

- Advertisement -

Amethi

इंडिया न्यूज, अमेठी (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के अमेठी की जनता का भले ही स्नेह कम हो जाए, लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी का स्नेह अभी भी अपने गढ़ अमेठी के लिए बरकरार है। अमेठी के पूर्व सांसद यहां के लोगों से अब भी उतना ही स्नेह करते हैं, जितना साल 2019 में चुनाव हारने से पहले करते थे। यही कारण है कि उन्हें हर सर्दी अमेठी वालों की याद जरूर आती है। इस बार भी उन्होंने ठंड से बचाव के लिए 20 हजार कंबलों की खेप भिजवाई है, जो कि गरीबों में बांटे गए हैं।

यह प्यार 2024 लोकसभा चुनाव का संकेत तो नहीं
अमेठी के लोगों के लिए राहुल गांधी का स्नेह समय-समय पर झलक ही जाता है। इससे पहले उन्होंने कोरोना काल में भी अमेठी वासियों के लिए दवाइयां, ऑक्सीजन सिलेंडर और भी कई जरूरत के सामान भिजवाए थे। अब इन सबके बीच सवाल यह भी उठता है कि कहीं यह प्यार 2024 लोकसभा चुनाव के लिए कोई संकेत तो नहीं। हालांकि, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी ने यह कंबल इसलिए भेजे हैं। क्योंकि अमेठी उनके लिए घर और परिवार है, किसी और की तरह सिर्फ वोट बैंक नहीं।

क्या राहुल गांधी 2024 में अमेठी से चुनाव लड़ेंगे
साल 2021 में भी राहुल और प्रियंका ने अमेठी का दौरा कर यहां ‘भाजपा भगाओ-महंगाई हटाओ’ जैसे नारों के साथ यात्रा की थी। वहीं, हाल ही में इसे लेकर कांग्रेस नेता अजय राय का भी बयान सामने आया था। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि राहुल गांधी अमेठी से 2024 का लोकसभा चुनाव फिर से लड़ेंगे। कई बार कांग्रेस नेताओं से इसे लेकर सवाल पूछा जा चुका है, लेकिन इससे पहले किसी भी नेता ने इसे लेकर सीधा जवाब नहीं दिया था। यहां तक की जब राहुल गांधी का मन टटोलने की कोशिश की गई तो उन्होंने कह दिया था कि इसका फैसला एक डेढ़ साल बाद लिया जाएगा। क्योंकि अभी उनका पूरा ध्यान भारत जोड़ो यात्रा पर है।

यह भी पढ़ें: ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर एमएसएमई मंत्री सचान ने कहा- यूएई से होगा 50 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular