Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsRakesh Bedi : गदर 2 एक्टर हुए धोखाधड़ी के शिकार, आर्मी ऑफिसर...

Rakesh Bedi : गदर 2 एक्टर हुए धोखाधड़ी के शिकार, आर्मी ऑफिसर बनकर लूटे 75 हजार रुपये

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rakesh Bedi : सैकड़ों फिल्मों और टीवी में अपने कला से सबको प्रभावित करने वाले और अलग-अलग किरदार निभाने वाले राकेश को दिनदहाड़े किसी ने धोखा दे दिया। राकेश बेदी के साथ किसी ठग ने धोखा किया और हजारों रूपए लेकर फरार हो गया। जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराया है।

हजारों रुपये का हुआ नुकसान

जहां पूरा देश नए साल के जश्न में डूबा हुआ है और अच्छी चीजें आने की प्रार्थना कर रहा है, वहीं अभिनेता राकेश बेदी के साथ एक दुखद घटना घटी है। नए साल पर एक्टर को हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। एक शख्स ने खुद को आर्मी पर्सन बताकर राकेश से ठगी की है। एक्टर ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

राकेश धोखाधड़ी का शिकार हो गया

टीवी और फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने वाले राकेश को दिनदहाड़े किसी ने धोखा दे दिया। खबरों की मानें तो उनसे 100-200 रुपये नहीं बल्कि 75 हजार रुपये की ठगी की गई है। इस बात की खबर सामने आते ही एक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस बात की जानकारी राकेश ने एक इंटरव्यू में दी। एक्टर ने बताया कि कैसे एक शख्स ने खुद को आर्मी ऑफिसर बताकर उनसे हजारों रुपये ऐंठ लिए।

टीओआई से बात करते हुए राकेश ने कहा कि उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी मामले की शिकायत दर्ज कराई है। एक्टर के मुताबिक, वह शुक्रगुजार हैं कि वह किसी बड़े नुकसान से बच गए। लेकिन लोगों को सतर्क रखने के लिए पुलिस को सूचना देना जरूरी हो जाता है। ऐसे लोगों से, ऐसे मासूम लोगों से हर किसी को सावधान रहने की जरूरत है।’

खुद को आर्मी अफसर बताकर लूटा

राकेश ने बताया कि उसके पास एक फोन आया था। जहां उस व्यक्ति ने खुद को एक आर्मी ऑफिसर बताया और कहा कि उसे मेरे पुणे के फ्लैट में दिलचस्पी है। उस जालसाज ने काफी देर तक बात की और मुझे फंसाकर मेरी डिटेल ले ली। लेकिन जब तक राकेश को समझ आया कि उनके साथ क्या हुआ है, जालसाज ने उनके बैंक खाते से 75 हजार रुपये निकाल लिए थे। उसने वह सारा पैसा अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया था।

जानकारी देते हुए कहा कि

राकेश ने कहा कि ये लोग जानबूझ कर रात में ये सब करते हैं, जिससे लोग सोच में पड़ जाते हैं कि थाने जाएं या नहीं। या अगली सुबह शिकायत करने जाएँ। तब तक बहुत देर हो चुकी होती है और ये सारे निशान मिट जाते हैं। राकेश ने अपने खाते से जुड़ी सारी जानकारी पुलिस को दे दी है। जिस खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए थे, उसे भी साझा किया गया है।

राकेश बेदी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में सनी देओल की गदर 2 में नजर आए थे। वह सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वह कई हिट शो श्रीमान श्रीमती, भाभी जी घर पर हैं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा रह चुके हैं। उसी समय, राकेश, जिन्होंने प्रतिष्ठित फिल्मों चश्मे बद्दूर और मेरा दामाद में भी काम किया है, उन्हें फंसाता है और उन्हें धोखा देता है और उनकी मेहनत की कमाई चुरा लेता है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular