Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRakesh Tikait Said : भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैत ने कहा,...

Rakesh Tikait Said : भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैत ने कहा, मै सिर्फ किसानों के साथ हूं, किसी पार्टी के संग नहीं हूं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Rakesh Tikait Said लखीमपुर जाने के लिए निकले किसान नेता राकेश टिकैट ने सीतापुर में कहा कि वह लखीमपुर जा रहे हैं। उन्होेंने कहा कि हाल ही में लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में बड़ा मामला हो गया था। उसमें पांच लोगों की भी मौत हो गई थी। वहीं, मृतकों और जो लोग जेल में निरुद्ध हैं उनके परिवारजन से मिलेंगे। इस दौरान उन्होेंने स्पष्ट किया कि वह सिर्फ किसानों के संग हैं। किसी पार्टी के संग नहीं हैं।

टेनी का इस्तीफा न होना दुखद है Rakesh Tikait Said

टिकैत ने कहा, घटना के बाद वह लखीमपुर खीरी गए थे फिर दोबारा नहीं जा पाए। इसलिए आज वह लखीमपुर के लिए निकल रहे हैं। एक सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का इस्तीफा नहीं होना दुखद घटना है। टिकैत ने कहा, वह विपक्ष में हैं और न ही सत्ता में। वह किसानों के साथ हैं, लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या हुई थी इसलिए वह वहां जा रहे हैं।

Rakesh Tikait Said तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी से 70 किमी दूर तिकोनिया इलाके में दोपहर तीन बजे हिंसा हुई। इसमें कुल आठ लोगों की मौत हो गई। आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र की कार ने विरोध प्रदर्शन कर रहे चार किसानों को कुचल दिया था। इसके बाद वहां पर हुई हिंसा में तीन भाजपा कार्यकतार्ओं समेत चार लोग और मारे गए थे।

Read More: Section 144 Implemented in Kanpur: कानपुर में आज से लागू हुई धारा 144, चार या इससे ज्यादा लोग नहीं हो सकते इकठ्ठा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular