Saturday, July 6, 2024
Homeटॉप न्यूज़राखी सावंत की बढ़ी मुश्किलें! तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई FIR

राखी सावंत की बढ़ी मुश्किलें! तनुश्री दत्ता ने दर्ज कराई FIR

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Tanushree Dutta FIR Against Rakhi Sawant: हालिया खबरों से पता चला है कि लोकप्रिय अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज कराई है। उन्होंने सावंत पर मनोरंजन उद्योग में उनकी प्रतिष्ठा और करियर को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। चल रहे इस कानूनी विवाद में नाटकीय मोड़ आ गया है, दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे पर अहम आरोप लगाए हैं। मी टू मूवमेंट के दौरान प्रसिद्धि पाने वाली तनुश्री दत्ता ने अब राखी सावंत के कारण अपनी प्रतिष्ठा को होने वाले किसी भी नुकसान से बचाने के लिए कानूनी कार्रवाई शुरू की है।

आरोप- प्रत्यारोप

2018 में वापस, तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ मी टू आंदोलन के दौरान मनोवैज्ञानिक आघात पहुंचाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। दत्ता का दावा है कि सावंत एक फिल्म के लिए योजनाबद्ध प्रचार स्टंट में शामिल थीं, जिसके कारण गलत जांच की गई और उनके नाम को नुकसान पहुंचा। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि सावंत की आक्रामकता ने उनके निजी जीवन को प्रभावित किया, जिससे उन्हें शादी करने से रोका गया। हालाँकि वह स्वीकार करती है कि शुरू में वह सावंत के व्यवहार से निपटने में असमर्थ थी, लेकिन अब दत्ता उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:- 

उत्तराखंड में कौन सी जगह घूमने के लिए सबसे बेस्ट, PM मोदी ने खुद बताया 

Cricket World Cup 2023: भारत ने टॉस जीत कर क्या करने का लिया निर्णय, जानें

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular