Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याRam Mandir: रामलला के दर्शन न हो पाने पर अरुण गोविल हुए...

Ram Mandir: रामलला के दर्शन न हो पाने पर अरुण गोविल हुए निराश, कही ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir: रामानंद सागर की ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अरुण गोविल ने सोमवार, 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह में भाग लिया। वह समारोह से कुछ दिन पहले शहर पहुंचे थे। आज भी अरुण गोविल की छवि भगवान राम की ही बनी हुई है। जहां भी लोग उन्हें देखते हैं, उनके पैरों पर गिर पड़ते हैं। उनका आशीर्वाद लेने लगते हैं। लेकिन जब वह खुद भगवान राम के दरबार में पहुंचे तो उन्हें माथा टेकने का मौका नहीं मिला। जिसका उन्हें काफी दुख है। पूरे देशवासियों के साथ-साथ उन्हें भी इस पल का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन जब वह रामलला के आंगन में पहुंचे तो उन्हें उनके दर्शन नहीं हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

रामलला के दर्शन नहीं कर पाए अरुण गोविल

जब अरुण गोविल से राम मंदिर के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने कहा कि यह एक सपने के सच होने जैसा है, लेकिन उन्हें ‘दर्शन’ करने का मौका नहीं मिला। ‘भैया, सपना तो सच हो गया लेकिन मैंने देखा नहीं। मैं इस समय कुछ नहीं कह सकता। अरुण गोविल ने बताया कि यह एक ऐतिहासिक पल था, जिसका उन्होंने अनुभव किया। लेकिन जब एक्टर से दर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह ठीक से दर्शन नहीं कर पाए क्योंकि मंदिर में काफी भीड़ थी। उन्होंने कहा कि वह शांति से दर्शन करने के लिए दोबारा आना चाहेंगे।

अरुण गोविल ने शेयर की तस्वीरें

अरुण गोविल ने अपने सोशल मीडिया पर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह चिरंजीवी, राम चरण, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इस समारोह में रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी जैसे कई अन्य लोग भी शामिल हुए। सभी ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थीं।

ALSO READ:

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, आदेश से पहले समुदाय विशेष का बड़ा बयान 

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए जुटा भक्तों का सैलाब, भारी भीड़ के बीच पुलिस की ये अपील

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular