Sunday, July 7, 2024
HomeBJPRam Mandir : राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार, राजीव...

Ram Mandir : राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार, राजीव चंद्रशेखर ने कहा- भारत के लोग काफी समझदार हैं

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajeev Chandrashekhar On Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर दिए बयान पर BJP ने पलटवार किया है। बता दें, केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने मंगलवार (16 जनवरी) को कहा कि भारत के लोग काफी समझदार हैं और वे राहुल गांधी की राजनीति को समझते हैं।

राहुल पर BJP का पलटवार

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, उन्होंने कहा, “मेरी राय में, राहुल गांधी इसी ‘ला-ला’ दुनिया में रहते हैं। भारत के लोग काफी समझदार हैं। वे राहुल गांधी की राजनीति को समझते हैं और हम यह फैसला भारत की जनता पर छोड़ेंगे कि उन्हें राहुल गांधी को क्या जवाब देना चाहिए।”

इसके आगे केंद्रीय मंत्री चंद्रशेखर ने कहा, “राहुल गांधी कुछ भी सोचें उससे फर्क नहीं पड़ता, कुछ समय पहले उनके गुरु ने भी ऐसे ही बातें कहीं थीं लेकिन हमारे लिए यह आस्था से जुड़ा है, राहुल गांधी और कांग्रेस को राम मंदिर के लिए सोचने दीजिए, क्या सोच रहे हैं।”

राहुल की न्याय यात्रा पर हमला

वहीँ, राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने आगे कहा, ”वे कुछ भी कहें, पूरा देश जानता है कि वे (कांग्रेस) पिछले 65 सालों से गरीबों पर क्या अत्याचार कर रहे हैं. पीएम मोदी के सत्ता में आने के बाद ही 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आ सके तो कौन न्याय कर रहा है और कौन अन्याय कर रहा है, पूरा देश जानता है। उन्होंने यह भी कहा, “लेकिन अगर वे अपनी यात्रा को ‘न्याय यात्रा’ कहना चाहते हैं तो हमें कोई दिक्कत नहीं है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कांग्रेस राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होगी या नहीं, यह आस्था का मामला है और हम सभी जाएंगे।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular