Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsRam Mandir : शर्मिंदा ना होना पड़े तो......कांग्रेस के निमंत्रण अस्वीकार पर...

Ram Mandir : शर्मिंदा ना होना पड़े तो……कांग्रेस के निमंत्रण अस्वीकार पर बोले राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir : कांग्रेस द्वारा राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार करने के बाद भाजपा के साथ संत समाज ने भी आलोचना की है। कांग्रेस पार्टी की तरफ बुधवार को प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठुकराए जाने पर राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने भी प्रतिक्रिया दी है।

आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि जिस भगवान के कार्यक्रम में उन्हें आना है, उन्होंने पहले ही इस बात को खारिज कर दिया है कि वहां भगवान का अस्तित्व नहीं है और अगर ऐसे में वो आएंगे तो लोग पूछेंगे कि कोई है ही नहीं तो किसे देखने गए थे?

आचार्य ने कहा कि उन्हें ज्यादा शर्मिंदा होना पड़ेगा…शर्मिंदा न होना पड़े इसलिए करेंगे आरोप है कि वे राजनीति के लिए, सत्ता के लिए यह अनुष्ठान कर रहे हैं। वहीं, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक समेत अन्य भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के निमंत्रण को अस्वीकार करने को लेकर आड़े हाथों लिया है।

भाजपा के तरफ से कहा गया है कि आज जब कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का बहिष्कार किया है तो साफ दिखता है कि देश की जनता भी आने वाले समय में इनका बहिष्कार करने वाली है। उनका दिमाग ठीक उसी तरह खराब हो गया है जैसा कि त्रेता युग में रावण का हो गया था।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular