Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याRam Mandir Inauguration: PM मोदी ने राम मंदिर के उद्घाटन का न्योता...

Ram Mandir Inauguration: PM मोदी ने राम मंदिर के उद्घाटन का न्योता मिलने पर दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले- हर घर अयोध्या..

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Ram Mandir Inauguration: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में अगले साल 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन और राम लला बाल स्वरूप की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निमंत्रण भेजा गया है। मंदिर के उद्घाटन और प्रतिष्ठा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे।

इससे पहले एक इंटरव्यू में पीएम मोदी ने राम मंदिर के उद्घाटन के लिए मिले निमंत्रण पर प्रतिक्रिया दी थी। पीएम मोदी ने हिंदी अखबार चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि मेरे लिए 22 जनवरी 2024 का दिन ‘हर घर में अयोध्या, हर घर में राम’ लाने का अवसर है। (Ram Mandir Inauguration)

प्रधानमंत्री ने मोदी ने इंटरव्यू में क्या कहा?

अखबार के अनुसार, प्रधानमंत्री ने कहा कि गोस्वामी तुलसीदास ने राम चरित मानस में लिखा है- ‘सफल सकल शुभ सचन साजू. राम, मैं आज तुम्हें देख रहा हूं।’ इसका मतलब यह है कि श्री राम के दर्शन से जीवन सफल हो जाता है। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस पवित्र कार्य के लिए आमंत्रित किया गया है। श्री राम ने हजारों वर्षों से लोगों के जीवन में सकारात्मकता फैलाई है।

राम मंदिर का उद्घाटन संतोष का अवसर- पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि अगर आप कभी सोचेंगे कि इस पवित्र अवसर पर मैं प्रधान सेवक न होकर गांव में बैठा हुआ एक सामान्य नागरिक होऊंगा तो मेरे मन में भी उतना ही आनंद और संतोष होगा जितना एक प्रधान सेवक के रूप में बैठने पर होता है. प्रधान सेवक. मौका मिला. उन्होंने कहा कि ये खुशी सिर्फ मोदी की नहीं है। ये भारत के 140 करोड़ दिलों की खुशी और संतुष्टि का अवसर है।

ALSO READ:

Indian Railways: राम भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी! अयोध्या के लिए रेलवे शुरू कर रही 1,000 से भी ज्यादा ट्रेनें 

PM Modi In Varanasi: आज पीएम मोदी वाराणसी को देंगे बड़ी सौगात! 19,150 करोड़ की परियोजनाओं के साथ इन ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular