Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsRam Mandir : भारत में आएगा राम राज्य..., CM योगी ने दिया...

Ram Mandir : भारत में आएगा राम राज्य…, CM योगी ने दिया बयान, देखे Video

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Mandir : मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर उद्धघाटन पर बयान दिया और कहा कि बहुत लोग आए बहुत लोग गए लेकिन कोई ताकत रोक नहीं पायेगा। आगे कहा कि भारत में एक बार फिर राम राज्य आएगा। अगले साल 2024 में लोकसभा का चुनाव होना है। जिसकी तैयारी सभी पार्टियों ने शुरू कर दिया है। इसी क्रम में आज उत्तरा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान के दौरे पर पहुंचे थे। जहा उन्होंने जनता को सम्बोधित किया। सीएम योगी ने इस दौरान उन्होंने जोधपुर में श्री श्री 1008 श्री ब्रह्मलीन अयस जी श्री योगी कैलाशनाथ जी महाराज के विशाल भंडारा महोत्सव में भाग लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News (@indianews_live)

यहां जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि हमारे यहां सिद्धों की लंबी परंपरा रही है। जिन्होंने जीने की राह दिखाई, सनातन धर्म के वास्तविक मूल्यों का दर्शन कराया।

मुख्यमंत्री बनाया गया..

राजस्थान के जनपद जोधपुर में श्री श्री 1008 श्री ब्रह्मलीन आयस जी श्री योगी कैलाशनाथ जी महाराज के विशाल भण्डारा महोत्सव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “2017 में जब मुझे मुख्यमंत्री बनाया गया था तब मैंने कहा था कि दीपावली तो मैं अयोध्या में ही मनाएंगे..अब आप अयोध्या का दीपोत्सव देखिए दुनिया का एक भव्य उत्सव बन गया है। आज अयोध्या में भगवान राम के भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। ये विरासत का ही सम्मान है.”

धर्म एक ही है और वो है सनातन

सीएम ने आगे कहा कि धर्म एक ही है और वो सनातन धर्म है.. हर देश, हर काल, हर परिस्थिति में जो अपनी जीवंत्ता को बनाए रखा है.. दुनिया में बहुत कुछ आए, बहुत कुछ चले गए। बहुत सारे लोग आए, बहुत सारे लोग चले गए। लेकिन सनातन धर्म अपनी यात्रा को सम और विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए निरंतर बनाए हुए है ।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular