Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsRam Mandir : रामायण के राम को भी मिला प्राण प्रतिष्ठा समारोह...

Ram Mandir : रामायण के राम को भी मिला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता, कहा- शामिल होने के लिए उत्सुक हूं

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Mandir : रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को निमंत्रण मिला है। जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं इसमें (प्राण प्रतिष्ठा समारोह) शामिल होने के लिए उत्सुक हूं।

अरुण गोविल ने कहा कि मुझे खुशी है कि मुझे खुशी है कि मुझे राम मंदिर का निमंत्रण मिला। प्राण प्रतिष्ठा समारोह और मैं कार्यक्रम देखने के लिए अयोध्या जाने के लिए उत्सुक हूं।

वहीं, रामानंद सागर के रामायण टीवी सीरियल के अभिनेता सुनील लहरी (लक्ष्मण) को निमंत्रण भी मिला चुका है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर दी। सुनील लहरी ने Ram Mandir समिति को धन्यवाद दिया और कहा कि यह जीवन में एक बार मिलने वाला मौका है और दोबारा किसी को मौका नहीं मिलेगा। उन्होंने शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने की अनुमति देने के लिए रामानंद सागर को भी धन्यवाद दिया।

राम मंदिर जन्मभूमि कार्यक्रम के लिए राजनेताओं के अलावा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, दीपिका चिखलिया, कंगना रनौत, अक्षय कुमार, रणदीप हुडा और अन्य जैसे बड़े सितारों को भी आमंत्रित किया गया है।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular