Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsRam Mandir : रामलला के दर्शन का फिर बदलेगा समय, जानिए डिटेल

Ram Mandir : रामलला के दर्शन का फिर बदलेगा समय, जानिए डिटेल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Ram Mandir : अयोध्या में रामलला के दर्शन के समय में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने हाल ही में इसके संकेत दिए हैं। अब राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास भी यही बात दोहरा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभिषेक के बाद राम भक्तों की आमद को देखते हुए रामलला के कपाट दर्शन के लिए सुबह 7:00 बजे से रात 10:00 बजे तक लगातार खोले गए हैं।

रामलला 1 घंटे तक करेंगे विश्राम (Ram Mandir)

भगवान रामलला के 5 साल के बाल स्वरूप को अब अधिकतम 15 घंटे तक आराम नहीं मिल रहा है। इस संबंध में चंपत राय ने कहा कि वह रामलला को सुख-सुविधा देने के लिए नई योजना तैयार कर रहे हैं। उन्होंने इसे दर्शन का समय बदलने की कोशिश बताया। इसका मतलब यह है कि अब रामलला 1 घंटे तक आराम करेंगे।

जब भगवान राम भव्य महल में विराजमान हुए तो उनके दर्शन का समय बदल गया। पहले वे दोपहर 12:00 बजे से 2:00 बजे तक विश्राम करते थे, लेकिन अब रामलला के दर्शन के समय में भी बदलाव किया जा रहा है।

इसके अलावा राम मंदिर ट्रस्ट के कैंप कार्यालय प्रभारी प्रकाश गुप्ता ने बताया कि अब भगवान राम के भक्त 24 घंटे में 15 घंटे दर्शन-पूजन कर रहे हैं। उन्होंने इस बार के बदलाव का समर्थन करते हुए कहा कि इससे रामलला को आराम मिलेगा और भक्तों को भी आराम करने का मौका मिलेगा।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular