Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRamcharitmanas Row: स्वामी प्रसाद मौर्य और पल्लवी पटेल के बयान पर अपर्णा...

Ramcharitmanas Row: स्वामी प्रसाद मौर्य और पल्लवी पटेल के बयान पर अपर्णा यादव का पलटवार

- Advertisement -

Ramcharitmanas Row: राजनीति पार्टियों में रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी का मामला लगातार चल रहा है। स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान के बाद अब सपा विधायक पल्लवी पटेल ने भी टिप्पणी कर दि, और बोली कि मैं रामचरितमानस को नहीं मानती हूं। अब इस मामले पर बीजेपी नेता और नेताजी की बहू अपर्णा यादव ने भी पलटवार किया।

जानिए क्या बोली अपर्णा यादव

अपर्णा यादव ने बोले, “स्वामी प्रसाद मौर्य कह रहे हैं कि वो प्रकृति में विश्वास करते हैं, तो अब मैं ये कहूंगी कि वे सनातन धर्म के ही हो गए हैं। बता दे कि सनातन धर्म में हर चीज की जगह है। अब मैं पटेल से भी यही कहूंगी कि वो भी इस बात का अध्ययन करें। क्योंकि रामचरितमानस का जो भी कोई अपमान करता है वो पूरे मानस का अपमान कर रहा है। उसमें न किसी प्रकार का जातिभेद है और न ही लिंग भेद है।”

बीजेपी नेता को भी जवाब

बीजेपी नेता ने कहा, “मैं बहुत बड़ी बात आपसे ये कहूंगी कि उसमें एक दोहा है कि ‘जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मुरत देखी तिन तैसी’। सपा नेताओं का बयान हि सबकुछ बता दे रहा है। व्यक्ति का जो व्यक्तित्व होता है, वो उसके बात करने से हि पता चल जाता है। तो अब वो अपनी बात खुद ही बता रहे हैं। किसी भी राजनेता का काम ये होता है कि वो किसी भी समाज को सही दिशा में ले जाएं। उन्होंने कहा, “इस प्रकार के बयान देने से सभी नेताओं को चाहे वो पक्ष के हो या विपक्ष के हों, मेरी तरफ से एक सुक्षाव है। इस ग्रंथ का अध्ययन करें।

ये भी पढ़ें- IAS Abhishek Singh Suspended: फिर विवादों में IAS अभिषेक सिंह, अब योगी सरकार ने किया सस्पेंड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular