Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsRamnagar Accident : रोडवेज बस पलटने से एक दर्जन यात्री हुए घायल

Ramnagar Accident : रोडवेज बस पलटने से एक दर्जन यात्री हुए घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), रामनगर “Ramnagar Accident” : रामनगर से दिल्ली जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस नेशनल हाईवे 309 पर ग्राम टांडा के समीप एक डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों की चीखपुकार मच गई।

चिकित्सकों द्वारा घायलों को उपचार शुरू

रामनगर से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां रामनगर से दिल्ली जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस नेशनल हाईवे 309 पर ग्राम टांडा के समीप एक डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में की चीखपुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस व ग्रामीणों की मदद से बस में सवार यात्रियों को 108 एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां मौजूद चिकित्सकों द्वारा घायलों को उपचार शुरू किया गया।

पुलिस सभी पहलुओं की जांच में जुटी

वहीं, बस में सवार हरी चंद्रा निवासी नया गांव रामनगर की हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बाकी अन्य घायलों को उपचार देने के बाद अस्पताल से आज छुट्टी दे दी गई। मामले में पुलिस एवं परिवहन निगम के अधिकारियों द्वारा घटना के कारणों की जांच की जा रही है। बस में सवार घायल एक यात्री ने बताया कि एक बाइक सवार द्वारा ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ है, फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच में जुटी हुई है।

Also Read: Garhwal News: युवक को बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी, WhatsApp पर वीडियो वायरल, पुलिस हरकत में

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular