Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: रामनगर में होली पर्व को लेकर खाद्य विभाग ने की...

Ramnagar News: रामनगर में होली पर्व को लेकर खाद्य विभाग ने की छापामार कार्रवाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Food department raids on Holi festival) होली को लेकर खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने कई स्थानों पर छापामार कार्रवाई की। अधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कई दुकानों पर मावा, पनीर, घी के साथ ही मिठाइयों का सैंपल लिया गया है। साथ ही कुछ दुकानों पर गंदगी मिलने के साथ ही विभाग के नियमों का उल्लंघन भी पाया गया।

खबर में खास:-

  • खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने कई स्थानों पर छापामार कार्रवाई की

  • कुछ दुकानों पर विभाग के नियमों का उल्लंघन भी पाया गया

  • विभाग की भनक लगते मिलावट खोर अपनी-अपनी दुकानों को बंद करके भागे

भनक लगते ही दुकानदर मौके से भागे

होली पर्व को लेकर जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वाले मिलावटखोरों के खिलाफ खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने कई स्थानों पर छापामार कार्रवाई की। विभाग की इस कार्रवाई की भनक लगते ही कई मिलावट खोर अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर मौके से भाग गए । जिला अभिहीत अधिकारी संजय कुमार सिंह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी रामनगर नंदकिशोर एवं खाद्य सुरक्षा अधिकारी हल्द्वानी कैलाश चंद्र टम्टा की संयुक्त टीम ने छापामार कार्रवाई की।

विभाग के नियमों का उल्लंघन करते मिले दुकान स्वामी

जिला अभिहित अधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि होली पर्व को लेकर विभाग द्वारा यह कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि आज कई दुकानों पर मावा, पनीर, घी के साथ ही मिठाइयों का सैंपल लिया गया है।उन्होंने बताया इसके साथ ही कुछ दुकानों पर गंदगी मिलने के साथ ही विभाग के नियमों का उल्लंघन भी पाया गया। ऐसे दुकान स्वामियों को नोटिस देने के साथ ही व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए है। यदि इसके बावजूद भी दुकानों में विभाग के नियमों का उल्लंघन पाया गया, तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Ramnagar News: G-20 बैठक को लेकर जिलाधिकारी ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए ये निर्देश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular