Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पहुंचे रामनगर, कार्यकर्ताओं ने किया...

Ramnagar News: पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पहुंचे रामनगर, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत गुरुवार को रामनगर (Ramnagar) पहुंचे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल माला से उनका जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट की जमकर प्रशंसा की।

खबर में खास:-

  • तीरथ सिंह रावत रामनगर दौरे पर पहुंचे

  • सरकार ने बजट में सभी वर्गों का ख्याल रखा

  • ग्रामों के विस्थापन को लेकर भी ठोस पहल की जाएगी

तीरथ सिंह रावत अपने रामनगर दौरे पर पहुंचे

उत्तराखंड में बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रिय है। जिसके चलते पार्टी के सभी नेता इन दिनों अपने कोई ना कोई दौरे पर हैं। वहीं गुरुवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पौड़ी लोकसभा क्षेत्र के सांसद तीरथ सिंह रावत रामनगर दौरे पर पहुंचे। जहां पर स्थानीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट, प्रदेश मंत्री राकेश नैनवाल,जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट, नगर अध्यक्ष मदन जोशी एवं ग्रामीण मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत सहित कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाते हुए उनका जोरदार स्वागत किया। सांसद तीरथ सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।

सरकार ने बजट में सभी वर्गों का ख्याल रखा

सांसद तीरथ सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आपसी मनमुटाव भुलाकर संगठन हित में कार्य करने की अपील की। तो वहीं उन्होंने पत्रकार वार्ता करते हुए केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार ने बजट में सभी वर्गों का ख्याल करते हुए बजट पेश किया। उन्होंने यह भी कहा कि बजट को लेकर विपक्ष भी सहमत है, लेकिन विपक्ष में रहकर विपक्ष की भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मॉडल को लेकर जनता के बीच जाएगी।

ग्रामों के विस्थापन को लेकर भी ठोस पहल

रावत बोले पिछले चुनाव की अपेक्षा इस चुनाव में भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज कर केंद्र में सरकार बनाएगी। सांसद रावत ने कहा कि रामनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वन ग्रामों में रहने वाले ग्रामीणों को मूलभूत सुविधाएं देने के लिए केंद्र व राज्य सरकार पूरी तरह प्रयासरत है। तथा इन ग्रामों के विस्थापन को लेकर भी ठोस पहल की जाएगी। उन्होंने प्रदेश सरकार की भी जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि आज प्रदेश सरकार पूरे प्रदेश का विकास करने को लेकर तत्पर है।

Also Read: Nainital News: उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत पहुंचे नैनीताल, बोले- छात्र अब ऑनलाइन हासिल कर सकेंगे डिग्री

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular