Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: रामनगर में मुख्य रोड रानीखेत रोड पर अवैध अतिक्रमण को...

Ramnagar News: रामनगर में मुख्य रोड रानीखेत रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर विधायक आए एक्शन मोड पर ,बुलाई अधिकारियों की बैठक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ramnagar News: उत्तराखंड के रामनगर जिले में स्थित नेशनल हाईवे 309 रानीखेत रोड पर बढ़ते अवैध अतिक्रमण को लेकर स्थानीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट चिंता जताते हुए अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर भी नाराजगी व्यक्त की है। आपको बता दें कि शुक्रवार को रानीखेत रोड पर दो स्कूटी सवार लोगों को एक प्राइवेट बस ने रौंद दिया या था। जिसमें दोनों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

अवैध अतिक्रमण नहीं होगा बर्दाश्त

इस रोड पर दुर्घटनाओं का मुख्य कारण बढ़ता अवैध अतिक्रमण है तथा यहां से अतिक्रमण हटाने को लेकर कई बार अधिकारियों ने बैठक बुलाकर जनता से सुझाव मांगे और अतिक्रमण से निजात दिलाने व यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाने का आश्वासन दिया था, लेकिन महज यह आश्वासन केवल फाइलों तक सिमट कर रह गए। जिस कारण आए दिन इस मार्ग पर इस प्रकार की सड़क दुर्घटनाएं घट रही है। इस घटना को लेकर विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि अब इस रोड पर अवैध अतिक्रमण किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।

अधिकारी की लापरवाही पर होगी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि जहां एक ओर अवैध अतिक्रमण के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं पिछले कुछ दिनों से नगर की यातायात व्यवस्था भी पटरी से उतर चुकी है। इससे भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनके द्वारा अधिकारियों की एक बैठक अपने कार्यालय में बुलाई है। जिसमें अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए जाएंगे कि रानीखेत रोड पर अवैध अतिक्रमण तत्काल हटाया जाए तथा बिगड़ती यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाया जाए। उन्होंने कहा कि इन व्यवस्थाओं को धरातल पर लाने के लिए यदि कोई भी अधिकारी की लापरवाही सामने आई तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Champawat News: सांसद अजय टम्टा ने लोहाघाट में बाल रामलीला का किया शुभारंभ,जानिए क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular