Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionRamnagar News: रामनगर विदेशी मदिरा की दुकानों में हो रही जमकर ओवर...

Ramnagar News: रामनगर विदेशी मदिरा की दुकानों में हो रही जमकर ओवर रेटिंग, शिकायत के बाद भी नहीं पड़ रहा फर्क

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Ramnagar foreign liquor shops are getting fiercely over rated) रामनगर में ओवर रेटिंग की शिकायत के बाद भी यहां शराब पुराने रेट में ही बेचकर ग्राहकों को लूटा जा रहा है। जिसकी शिकायते करने के बाद भी दुकान मालिक को कोई फर्क नही पड़ रहा।

खबर में खास:-

  • रामनगर में विदेशी मदिरा की दुकान में जमकर ओवर रेटिंग
  • जमकर ओवर रेटिंग कर ग्राहकों को लूटा जा रहा
  • अब दुकान में नई रेट लिस्ट टांगने की कार्रवाई की जा रही

शिकायते के बाद भी दुकान मालिक को कोई फर्क नही पड़ रहा

प्रदेश में शराब के रेट सरकार ने कम कर दिए हैं। जिसके बाद से रामनगर भवानीगंज स्थित विदेशी मदिरा की दुकान में जमकर ओवर रेटिंग हो रही है। लेकिन अभी भी यहां शराब पुराने रेट में ही बेचकर ग्राहकों को लूटा जा रहा है। जिसकी शिकायते करने के बाद भी दुकान मालिक को कोई फर्क नही पड़ रहा। जिससे की जनता में खासा रोष है।

जमकर ओवर रेटिंग कर ग्राहकों को लूटा जा रहा

वहीं इस विषय मे जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस के सुमित लोहनी ने आरोप लगाते हुए कहाँ कि पहले तो ये दुकान मुख्य चौराहे पर खुली है जो नियम विरुद्ध है। उसके साथ ही यहां पर जमकर ओवर रेटिंग कर ग्राहकों को लूटा जा रहा है। उन्होंने कहाँ कि हमने पूर्व में भी इसकी शिकायत की थी,पर अधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। वहीं इस विषय मे आबकारी विभाग के निरक्षक उमेश हिरनवाल ने कहां कि हमारे द्वारा अब दुकान में नई रेट लिस्ट टांगने की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read: Ramnagar News: कॉर्बेट प्रशासन ने वित्तीय वर्ष 2022-23 में प्राप्त किये 13 करोड़ से ज्यादा का राजस्व, विदेशी पर्यटकों से भी पर्यटन नगरी गुलजार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular