Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: जनता दरबार में अधिकारियों के ना पहुंचने पर ग्रामीणों ने...

Ramnagar News: जनता दरबार में अधिकारियों के ना पहुंचने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर अधिकारियों की कि घेराबंदी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (When the officials did not reach the Janata Darbar) जनता दरबार में कई विभागों के अधिकारियों के ना पहुंचने पर ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया और उन्होंने मौजूद अधिकारियों के सामने नारेबाजी करते हुए अपना रोष प्रकट किया। ग्राम प्रधान ने कहा गांव में मुख्य रूप से ग्रामीणों को सरकारी आवास ना मिलने पर भी काफी कठिनाई उठानी पड़ रही है।

खबर में खास:-

  • जनता दरबार में कई विभागों के अधिकारियों के ना पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश
  • पेयजल सड़क और बिजली के पौलो को लेकर एक बड़ी समस्या बनी हुई
  • अनुपस्थित अधिकारियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी

अधिकारियों के ना पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश

रामनगर के ग्राम बैडाझाल स्थित एक विद्यालय में क्षेत्र में रहने वाले ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान को लेकर जनता दरबार आयोजित किया गया। जनता दरबार में कई विभागों के अधिकारियों के ना पहुंचने पर ग्रामीणों की समस्याएं आज भी नहीं सुलझ पाई। जिसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया और उन्होंने जनता दरबार में मौजूद अधिकारियों के सामने नारेबाजी करते हुए अपना रोष प्रकट किया। ग्रामीणों का आरोप था कि पहले भी कई बार इस प्रकार के जनता दरबारों में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी गई थी और अधिकारियों ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया था। लेकिन आज तक समस्याएं बरकरार हैं।

नलों में आज भी पानी देखने के लिए ग्रामीण तरस रहे

इस गांव के ग्राम प्रधान आमिर ने बताया कि गांव में मुख्य रूप से पेयजल सड़क और बिजली के पौलो को लेकर एक बड़ी समस्या बनी हुई है। वहीं ग्रामीणों को सरकारी आवास ना मिलने पर भी काफी कठिनाई उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि आज कई विभाग के अधिकारी यहां नहीं पहुंचे, जिस कारण ग्रामीणों ने अपना रोष प्रकट किया है। गांव में निशुल्क पानी के कनेक्शन लगाए गए थे लेकिन नलों में आज भी पानी देखने के लिए ग्रामीण तरस रहे हैं। तो वही जल संस्थान द्वारा नलों में पानी ना आने के बाद भी हजारों रुपए के बिल वितरित किए गए हैं। उन्होंने इन बिलों को माफ किए जाने की मांग की है ।

अनुपस्थित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

वही जनता दरबार में नोडल अधिकारी के रूप में मौजूद सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता तरुण कुमार बंसल ने बताया कि जो भी शिकायतें आई हैं उनको संबंधित विभाग के अधिकारियों को भेजा जा रहा है। तथा समस्याओं का तत्काल समाधान कराने की बात उनके द्वारा कही गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज जो अधिकारी अनुपस्थित रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी को लिखा जाएगा।

Also Read: Budget 2023: गैरसैंण में आज बजट सत्र का दूसरा दिन, नकल अध्यादेश को रखा जाएगा सदन पटल पर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular