Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRampur By Election: अखिलेश बोले- केशव और ब्रजेश पाठक बनना चाहते हैं...

Rampur By Election: अखिलेश बोले- केशव और ब्रजेश पाठक बनना चाहते हैं मुख्यमंत्री, हमने कहा- 100 विधायक लाओ और सीएम बन जाओ

- Advertisement -

Rampur By Election

इंडिया न्यूज, रामपुर (Uttar Pradesh) । समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को रामपुर विधानसभा में प्रचार करने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। हमने तो उनको खुला ऑफर दिया है कि 100 विधायक ले आओ और सीएम बन जाओ। हम बाहर से समर्थन दे देंगे। एक डिप्टी सीएम की स्थिति यह है कि वो किसी डॉक्टर का तबादला भी नहीं कर सकते हैं। दूसरे डिप्टी सीएम साहब का विभाग बदल दिया गया है। उनको ऐसा विभाग दे दिया गया है, जिसमें बजट ही नहीं है।

रामपुर की सभा में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद भी पहुंचे थे।

मेरे पास आई थी योगी की फाइल
अखिलेश यादव ने कहा कि जब मैं सीएम था तो उस वक्त अभी सीएम की एक फाइल मेरे पास आई थी, जिसमें उनके खिलाफ मुकदमे की सिफारिश की गई थी। मैंने वह फाइल लौटा दी थी। अगर किसी को विश्वास नहीं है तो पूछ लेना उस वक्त के अधिकारियों से। हम समाजवादी लोग बदले की भावना से काम नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि रामपुर का उपचुनाव एक टेस्ट है। अगर इस टेस्ट में हम पास हो गए तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि 2027 में प्रदेश में हमारी सरकार होगी। यह सरकार को हिलाने वाला चुनाव है। अखिलेश ने कहा कि ये वोट की ताकत से ही सरकार में आए हैं। हमें इनको वोट की ताकत से बाहर करना है।

हमारे भी अच्छे दिन आएंगे
अखिलेश यादव ने कहा कि यह पहला चुनाव नहीं है। इससे पहले हुए चुनावों में हमने देखा है कि कैसे जीते हुए लोगों को हरा दिया गया। 2022 के विधानसभा चुनाव में हम सरकार में आ रहे थे, लेकिन हमें कैसे हराया गया, इससे आप लोग वाकिफ हो। उन्होंने कहा कि जब आप लोग एकजुट हो जाओगे तो सरकार को झुकना पड़ेगा। हमारे किसान भाई जब एकजुट होकर तीन कृषि कानून के खिलाफ खड़े हो गए तो प्रधानमंत्री को माफी मांगनी पड़ी और कानून वापस लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि अभी पुलिस डरा रही है। इनसे डरिए मत, उनके वोट का इस्तेमाल कीजिए। हमारे भी अच्छे दिन आएंगे।

यह भी पढ़ें: शहनाज अब सुमन और इरम बनी स्वाती, धर्म बदलकर हिंदू लड़कों से की शादी, पढ़ें कैसे परवान चढ़ा ये रिश्ता

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular