Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsRampur: CCTV में कैद घटना..महिला सिपाही ने थानेदार की आंखों में झोंका...

Rampur: CCTV में कैद घटना..महिला सिपाही ने थानेदार की आंखों में झोंका मिर्ची पाउडर और की लाठी से पिटाई

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Rampur: घटना रामपुर में एक महिला सिपाही ने सबसे पहले थानेदार की आंखों में मिर्च पाउडर डाला, फिर उस पर जुर्माना लगाने की सलाह दी, सीसीटीवी में इस घटना को कैद कर लिया गया है। ।

यह है पूरा मामला

यूपी पुलिस वालों की मुठभेड़ में शामिल होने से जुड़ी खबरें समय-समय पर सामने आती रहती हैं, लेकिन रामपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। यहां एक महिला सिपाही ने थानेदार यानी एसओ के साथ एक चौंकाने वाली घटना घटी। उस महिला सिपाही ने अपने आत्मसम्मान को महसूस करते हुए अदालती मामले की आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया।​​​​​​​​​

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: नीलकंठ पैदल मार्ग पर हुई महिला की हत्या,  पुलिस ने किया तीन लोगों को गिरफ्तार

इसके बाद उसने उन पर लाठी से हमला कर दिया। महिला संस्मरण ने पैर दबाने के लिए परेशान करने सहित अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं। सीईओ बिलासपुर ने मामले की जांच करने के साथ ही सिम्पटम्स को कब्जे में ले लिया । आधार पर प्राथमिकी जांच करने के बाद एसपी राजेश द्विवेदी ने आदर्श तिवारी को निलंबित कर पुलिस लाइन से जोड़ा है।

इस कारण कर दी पिटाई

एक महिला सिपाही राजू खजुरिया इलाके में काफी समय से तैनात हैं। वहां एक और महिला सिपुर्द अमृता भी स्थापित हैं। पांच दिन पहले, अमृता ने राजू की नई स्कूटी मांग ली थी । उस स्कूटी को दुर्भाग्यशाली माना गया और उसके बाद दुखी राजू ने नई स्कूटी की मांग की। इस मामले में उनके बीच विवाद उठ गया राजीव कुमार से शिकायत करते हुए अमृता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।​​ आरोपी ने उसे पकड़ने की कोशिश की और रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया।

आरोप है कि थाना खला ने सिपाही राजू को धमकाया। इससे गुस्से में राजू मंगलवार सवेरे लाल मिर्च की थैली और लाठी लेकर घटनास्थल पर पहुंची। उसने एक बार फिर एसो से कार्रवाई की मांग की , लेकिन जब पूरे ने कार्रवाई से भरोसा किया तो राजू ने उसकी आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया और उन पर लाठी से हमला भी कर दिया। उस समय एसो राजीव जनसुनवाई कर रहे थे। आस-पास भी लोग मौजूद थे। पूरी घटना स्थल के दृश्य कैमरों में भी कैद हो गए।

महिला सिपाही को निलंबित करने का लिया फैसला

सीईओ रवि खोखर ने बताया कि खजुरिया थाने में तैनात महिला सिपाही अर्जू ने मंगलवार सुबह थानेदार पर आकर जनसुवाई की थी, जिसके बाद थाना प्रभारी राजीव कुमार के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इसके बाद , महिला आरक्षी द्वारा अभद्रता की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी गई। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने उस महिला सिपाही को निलंबित करके उसे पुलिस लाइन में सम्बंध कर दिया।

ये भी पढ़ें: Banda Accident: शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार, ट्रक से हुई ऑटो की टक्कर, 3 महिलाओं की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular