Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRampur: ना जादू टोना, ना तंत्र, मंदबुद्धि ने आजम खान के घर...

Rampur: ना जादू टोना, ना तंत्र, मंदबुद्धि ने आजम खान के घर मे फेंकी थी कपड़ों की पोटली, मामलें में पुलिस कर्मियों पर गिरी गांज

- Advertisement -

Rampur: सपा नेता आजम खान के घर में कल रात कपड़ों से भरी एक पोटली फेंकने का मामला आज सुर्खियों में था। कोई इसे जादू टोना तो कोई तंत्र बता रहा था। कोई आजम खान की सुरक्षा को लेकर पुलिस पर सवाल उठा रहा था। लेकिन रामपुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। आरोपी मोहम्मद फ़हमीद मोहल्ले की शेखों वाली गली का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक फ़हमीद अनसाउंड माइंड का है यानी मंदबुद्धि है। क्या करता है क्या बोलता है कुछ सूजबूझ नहीं है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया है।

सुरक्षा में तैनात सिपाही अनुपस्थित पाए गए

आजम खान की सुरक्षा में लगाए गए चार सिपाहियों पर भी कार्रवाई की गाज गिरी है। सपा नेता आजम खान को Y कैटेगरी की सुरक्षा प्राप्त है। लेकिन उस वक्त 3 सिपाही वहां अनुपस्थित थे। इसके अलावा सिपाही जिसकी ड्यूटी घटनाक्रम के समय पार्टिकुलर टाइम पर थी। उसको भी सस्पेंड किया है एसपी के मुताबिक आजम खान की Y कैटेगरी की सुरक्षा बा दस्तूर रिप्लेस कर दी गई है।

एपसपी ने कही ये बात

इस संबंध में एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कल रात एक आदमी एक पोटली फेंक दिया था। उनके घर में तो उनको चिंता हुई होगी। उनकी पत्नी मैडम ताज़ीन फातिमा का फोन भी मेरे पास आया था। उनका पत्र आया था कि कप्तान साहब ऐसे ऐसे चिंता की बात है। जाहिर सी बात है चिंता किसी को भी होगी क्यों ऐसा फेंका गया फिर ये तो मिला नहीं फिर सीसीटीवी फुटेज निकलवाया गया। तब इसे पकड़ा गया तो यह मोहम्मद फेहमीद करके शेखों वाली गली मोहल्ले का पड़ोस का ही है। अनसाउंड माइंड का आदमी है तो इसने वहां पर फेंक दिया था। इसका भाई भी मेरे पास आया था। दोनों से बातें हुई चूंकि यह मंदबुद्धि है सूज-बूझ कुछ आती नहीं कैसे क्या कर रहा है।

सस्पेंड हुए सिपाही

आजम खान को Y कैटेगरी की सुरक्षा है। जो सिपाही अनुपस्थित थे उन्हें सस्पेंड किया है। सुरक्षा व्यवस्था बा दस्तूर और पुख्ता रूप से जारी है। 3 सिपाही जो अब्सेंट थे सस्पेंड हुए हैं और एक जिसकी ड्यूटी जो पर्टिकुलर टाइम पर थी वह सस्पेंड हुआ है उनको रिप्लेस भी कर दिया गया है।

Also Read: Barabanki: राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा का बीजेपी पर हमला, कहा- कांग्रेस से डरी बीजेपी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular