Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsRashmika Mandanna Affair: रश्मिका मंदाना किसको कर रही हैं डेट, जानिए 'श्रीवल्ली'...

Rashmika Mandanna Affair: रश्मिका मंदाना किसको कर रही हैं डेट, जानिए ‘श्रीवल्ली’ के दिल पर कौन कर रहा है राज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Who is Rashmika Mandanna dating): साउथ इंडस्ट्री  की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बल्कि अपनी चुलबुली अदाओं से हजारों लोगों के दिलो पर राज करती है। रश्मिका महज छह साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और इतने कम समय में अपना नाम बना लिया। बता दें आज यानी 5 अप्रैल को एक्ट्रेस अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। वहीं आज ये साउथ की महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं।  बस इतना ही नहीं अपनी एक झलक से पूरे देश को अपना दीवाना बाना देती है। इस्लिए रश्मिका नेशनल क्रश के नाम से जानी जाती हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनके दिल का राजा आखिर कौन है? यह अभी तक पता नहीं लग पाया है।

खबर में खासः-

  • आज यानी 5 अप्रैल को एक्ट्रेस अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है
  • विजय और रश्मिका का ब्रेकअप
  • रश्मिका के दिल पर किया था इन हीरो ने राज
  • विजय और रश्मिका का ब्रेकअप

विजय और रश्मिका का ब्रेकअप

विजय और रश्मिका के काफी लंबे समय से एक रिश्ते में साथ होने की खबरें हवा में उड़ती जा रही थी। जब से दोनों ने साथ में फिल्में करना शुरू किया और उनकी फिल्में लोगों के बीच हिट साबित हुई। उसके बाद से ही दोनों को रियल लाइफ में भी एक साथ देखने के लोगों की चाह बढ़ गई और इसी चाह के बीच अफवाह उड़ने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि इसकी कभी भी कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई पर फिर भी इन दोनों के रिश्ते में एक मजबूती को देखा गया था। वही हाल ही में जनवरी में रश्मिका ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि विजय सिर्फ उनके दोस्त है और यह बात उन्होंने इसलिए कहीं क्योंकि उस समय विजय और उनके साथ में टूर पर घूमने की खबरें हवा में उड़ रही थी। जिस पर रश्मिका ने सफाई देते हुए कहा कि वह दोनों दोस्त हैं और दोस्त एक साथ टूर पर जाए तो कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

 रश्मिका के दिल पर किया था इन हीरो ने राज

रश्मिका मंदाना यूं तो ‘नेशनल क्रश’ हैं, लेकिन उनकी जिंदगी का पहला क्रश उनकी डेब्यू फिल्म में साथ काम करने वाले अभिनेता रक्षित शेट्टी थे। बता दें की ‘किरिक पार्टी’ में काम करते-करते एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। वहीं रक्षित और रश्मिका काफी सीरियस थे, जिसकी वजह से उन्होंने सगाई करने जैसा जरूरी कदम उठाया। जिसके बाद साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं कहते हैं ना ‘एक बार ही किया तो यारों प्यार क्या किया…प्यार होता कई बार है।’ रक्षित के जाने के बाद रश्मिका की जिंदगी में एंट्री हुई विजय देवरकोंडा की। बता दें साल 2018 में फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में अपनी केमिस्ट्री से ऑनस्क्रीन धमाल मचाने वाले विजय देवरकोंडा और रश्मिका को रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को देखकर ‘कुछ-कुछ होता’ था। लेकिन दोनों ने रिश्ता कभी कबूल नहीं किया।

विजय और रश्मिका का ब्रेकअप

विजय और रश्मिका काफी लंबे समय से एक रिश्ते में थे और वहीं उनकी इस केमेस्ट्रि को फैंस बेहद पसंद करते है। जब से दोनों ने साथ में फिल्में करना शुरू किया और उनकी फिल्में लोगों के बीच हिट साबित हुई। उसके बाद से ही दोनों को रियल लाइफ में भी एक साथ देखने के लोगों की चाह बढ़ गई और इसी चाह के बीच अफवाह उड़ने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि इसकी कभी भी कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई पर फिर भी इन दोनों के रिश्ते में एक मजबूती को देखा गया था। वही हाल ही में जनवरी में रश्मिका ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि विजय सिर्फ उनके दोस्त है और यह बात उन्होंने इसलिए कहीं क्योंकि उस समय विजय और उनके साथ में टूर पर घूमने की खबरें हवा में उड़ रही थी। जिस पर रश्मिका ने सफाई देते हुए कहा कि वह दोनों दोस्त हैं और दोस्त एक साथ टूर पर जाए तो कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

रश्मिका अब कर रही है इन्हें डेट

रश्मिका मंदाना इन दिनों विजय देवरकोंडा को नहीं बल्कि अभिनेता बेल्लमकोंडा श्रीनिवास को डेट कर रही हैं। इस वजह से भी लोग विजय और उनकी ब्रेकअप की कयास लगा रहे हैं। वहीं रश्मिका का और बेल्लमकोंडा के साथ होने की खबरें उनके साथ में तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही उड़ने लगी हैं। रश्मिका और बेल्लमकोंडा को साथ में मुंबई एयरपोर्ट और पब्लिक इवेंट्स में कई बार देखा जा चुका हैं।

ये भी पढ़ें- Coffee Benefits: क्या आप भी जानते हैं कॉफी को इस तरह पीने के अनेक फायदे, जानें कैसे कॉफी को सही तरीके से पीए

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular