Sunday, April 14, 2024
HomeLatest Newsरवि किशन ने चाय की दुकान पर कूटी अदरक, Video हुआ...

रवि किशन ने चाय की दुकान पर कूटी अदरक, Video हुआ वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ravi Kishan: चुनावी घमासान के बीच गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन (Ravi Kishan) चुनाव प्रचार में एक नया अंदाज देखने को मिला। वह चौराहों पर चाय बनाते नजर आए, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चुनाव प्रचार के दौरान अदरक कूटी

बीजेपी नेतृत्व ने रवि किशन पर भरोसा जताया है और उन्हें फिर से गोरखपुर से उम्मीदवार बनाया है। अपने चुनाव प्रचार के दौरान रवि किशन खीरवनिया चौराहे पर चाय की दुकान पर पहुंचे और चाय बनाने लगे। रवि किशन ने चुनाव प्रचार के दौरान वह चाय की दुकान पर अदरक कूटते व चाय बनाते नजह आए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि रवि किशन के खिलाफ निषाद समुदाय के युवाओं ने काजल निषाद को सपा के सिंबल पर उम्मीदवार बनाया है। गोरखपुर में निषाद समुदाय का एक अहम वोट बैंक है, जिसे हर पार्टी अपने दलालों के जरिए आकर्षित करने की कोशिश कर रही है।

विपक्षियों पर साधा निशाना

वहीं, रवि किशन की पत्नी, बेटा और बेटी भी चुनाव प्रचार में सक्रिय हैं। वहीं, उन्होंने इस दौरान विपक्षियों पार्टियों पर निशाना भी साधते भी दिखाई दिए। रवि किशन ने कहा कि PM मोदी को ‘चायवाला’ भी कहा जाता था, लेकिन विपक्ष को नहीं पता कि गरीब का दर्द सिर्फ गरीब ही समझ सकता है। उन्होंने कहा कि जो सोने का चम्मच लेकर पैदा हुआ हो वह गांव के गरीबों का दर्द क्या समझेगा?

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular