Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsRavi Kishan: महिला का दावा, मैं रवि किशन की पत्नी, मेरी बेटी...

Ravi Kishan: महिला का दावा, मैं रवि किशन की पत्नी, मेरी बेटी को गोद लो

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ravi Kishan: भोजपुरी सिनेमा अभिनेता और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से BJP सांसद रवि किशन मुश्किलों में पड़ गए हैं। दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि वह किशन की पत्नी हैं और मांग की कि अभिनेता को उनकी बेटी को सामाजिक रूप से स्वीकार करे।

महिला का दावा 1996 में की शादी

अपर्णा ठाकुर ने कहा कि उन्होंने 1996 में Ravi Kishan से शादी की और उनकी एक बेटी है, जिसे किशन ने कभी स्वीकार नहीं किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपनी बेटी को साथ लेकर कहा कि रवि किशन और उनके परिवार के लोग उन्हें सामाजिक तौर पर स्वीकार नहीं करते। उन्होंने अपनी बेटी के हक के लिए न्याय की मांग की।

ये भी पढ़ें- April 16: आज ही दिन देश में पहली बार चली थी ट्रेन, जानिए कैसा था नजारा

उन्होंने अपनी बेटी के हक की गुहार लगाते हुए कहा कि अगर रवि किशन उनकी बेटी का हक नहीं मानेंगे तो वह कोर्ट में न्याय की गुहार लगाएंगी। इस दौरान महिला साथ एक लड़की ने बताया कि जब वह 15 साल की थी तब उसे पता चला कि रवि किशन उसके पिता हैं। लेकिन उन्होंने कभी मुझे बेटी के रूप में स्वीकार नहीं किया।

उस लड़की का कहना है कि पहले मैं उन्हें अंकल कहती थी। वह मेरे जन्मदिन पर हमारे घर आते थे। मेरी मुलाक़ात हो चुकी है। एक पिता के रूप में वह वास्तव में कभी मेरे साथ नहीं थे। मैं चाहती हूं कि वह मुझे अपनी बेटी के रूप में स्वीकार करें।

ये भी पढ़ें- UP: दामाद ने लिया ससुर का बदल, हत्या को दिया एक्सीडेंट का रूप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular