Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ: डायल 112 पर मिली सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने...

लखनऊ: डायल 112 पर मिली सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, एजेंसिया अलर्ट मोड पर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), लखनऊ: सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी डायल 112 पर कॉल कर के दी गई। एक हफ्ते में दो बार सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी के बाद सारी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई हैं। इससे पहले एक व्यक्ति ने फेसबुक से पोस्ट कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि इस बार डायल 112 बर कॉल कर के धमकी देने के बाद पुलिस महकमा सतर्क हो गया है।

यूपी एटीएस अलर्ट

धमकी मिलने के बाद सारी जांच एजेंसिया अलर्ट मोड पर हैं। वहीं यूपी एटीएस भी अलर्ट हो गई है। दरअसल कथित तौर पर रेहान नाम के शख्स ने 23 अप्रैल की रात डायल 112 पर कॉल किया और सीएम को मारने की धमकी दी। सीएम योगी के संदर्भ में इस धमकी के बाद सोमवार की सुबह सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने मामले में FIR दर्ज की, और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा जिस नंबर से सीएम योगी को मारने की ये धमकी आई है उस नंबर प्रोफाइल फोटो उर्दू में लगी है।

सीएम योगी का जल्द मारुंगा

डायल 112 पर धमकी देते हुए शख्स ने कहा कि जल्द ही सीएम योगी को मार दूंगा। इस मैसेज के आने के बाद पुलिस प्रशासन समेत तमाम जांच एजेंसियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में सुरक्षा को लेकर मुस्तैदी बढ़ाई गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जिस नंबर से ये मैसेज आया है उसी के आधार पर पुलिस आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Also Read: UP Board Result: बिना इंटरनेट कनेक्शन भी आसानी से दिखेगा परिणाम, छात्र करें ये काम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular