Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsRhea Chakraborty : ‘रोडीज सीजन 16 ’ से कमबैक कर रही Rhea...

Rhea Chakraborty : ‘रोडीज सीजन 16 ’ से कमबैक कर रही Rhea Chakraborty पर भड़कीं SSR की बहन प्रियंका, ट्वीट कर दिखाया गुस्सा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़: (SSR’s sister Priyanka got angry on Rhea Chakraborty making a comeback from ‘Roadies Season 16’): एक वक्त पर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती अब तीन साल बाद एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज सीजन 16 ’ से कमबैक कर रही हैं। जहां एक्ट्रेस ने इस शो से एक धांसू प्रोमो शेयर किया है। जिससे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह उस पर भड़क गई और फिर रिया को खरी-खोटी सुनाई।

रिया बनी प्रियंका का निशाना

अपको बता दें की सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती पर भी आरोप लगे थे। जिसके 3 साल बाद अब वो एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज सीजन 16 ’ से कमबैक कर रही हैं। जिसमें वो बकायदा गैंग लिडर के तौर पर आ रही है। जहां शो का प्रोमो खुद रिया ने अपने अकाउंट पर दाला है और उस दौरान वो कैमरे के सामने कहती हैं, “आपको क्या लगा में वापस नहीं आऊंगी, डर जाउंगी… डरने की बारी किसी और की है। जिसके बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका का गुस्सा भरा रिएक्शन आया है। जहां प्रियंका ने ट्वीट कर के लिखा- “तुम क्यों डरोगे? तुम तो वेश्या थी, हो और रहेगी! प्रश्न ये है कि तुम्हारे उपभोक्ता कौन हैं? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है। एसएसएसआर के केस में देरी के ले कौन जिम्मेदार है क्लियर है।”

SSR की मौत से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई थीं रिया

बता दें कि 14 जून 2020  सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से लटके हुए मिले थे। जहां इस मामले की जांच मुंबई पुलिस, ईडी,  सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने की थी। जिसके बाद NCB ने सितंबर 2020 को रिया को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: Urfi Javed अपने भाड़ में जाए’ वाले बयान से पलटीं, फिर बोली माजाक था वो

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular