Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRishikesh News: लंगर में भोजन न मिलने पर सिरफिरे ने सेवादार पर...

Rishikesh News: लंगर में भोजन न मिलने पर सिरफिरे ने सेवादार पर पेचकस से किया हमला, मौत

- Advertisement -

Rishikesh News: (On not getting food in the langar, the madman attacked the servant with a screwdriver, died) गुरुद्वारे में लंगर में भोजन न मिलने पर एक व्यक्ति ने गेट पर तैनात सेवादार पर पेचकस नुमा औजार से हमला कर दिया। हमले में सेवादार गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में उपचार के दौरान सेवादार ने दम तोड़ दिया।

भोजन नहीं मिलने पर सेवादार पर हमला

ऋषिकेश से एक घटना सामने आई है। जहां लंगर में भोजन नहीं मिलने पर एक सिरफिरे व्यक्ति ने वहां तैनात सेवादार पर पेचकस नुमा औजार से हमला कर दिया। हमला इतना खतरनाक था कि सेवादार गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन- फानन में सेवादार को उपचार के लिए ऋषिकेश एम्स ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान सेवादार ने दम तोड़ दिया। वहीं पूरी घटना में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि घटना के दौरान आरोपी नशे की हालत में था।

मामला हेमकुंड साहिब गुरुद्वारे का

मामला सोमवार दोपहर हेमकुंड साहिब गुरुद्वारे का है। जहां लंगर का निर्धारित समय समाप्त होने की बात पर एक व्यक्ति सेवादार पर भड़क गया। गुस्से में आगबबूला व्यक्ति बिहार के सहरसा जिले के सनकुआ निवासी सेवादार कपिल साह पर टूट पड़ा। आरोपी ने पेचकस नुमा औजार लेकर सेवादार की छाती और गले के पीछे में औजार घोंपकर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया।

उपचार के दौरान तोड़ा दम

आनन-फानन में घायल कपिल साह को उसका साथी सेवादार उपचार के लिए पास के अस्पताल लेकर आया। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसको एम्स रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान कपिल शाह ने दम तोड़ दिया। वहीं कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडेय ने बताया कि यह घटना दोपहर 1.50 बजे की है।

आरोपी नशे की हालत में था

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहां पर मौजूद लोगों का कहना था कि आरोपी नशे की हालत में था। उसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है। बता दें कि मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, और तकरीबन 20 साल से गुरुद्वारे में अपनी सेवा दे रहे थे।

Also Read: UP Budget: 20 फरवरी को योगी सरकार पेश करेगी महाबजट, इन बिंदुओं पर होगा फोकस, जानें क्या कुछ खास

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular