Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsRishikesh News: बदमाशों का आतंक! पहले घर में घुस कर की एक...

Rishikesh News: बदमाशों का आतंक! पहले घर में घुस कर की एक युवक पीटाई व तोड़फोड़, फिर युवक की बहन से की छेड़-छाड़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rishikesh (ऋषिकेश): उत्तराखंड राज्य के ऋषिकेश शहर के एक घर में कुछ युवकों ने घुसकर पहलें तोड़फोड़ की उसके बाद एक युवक को जम कर पीटा। आरोप ये भी है की आरोपितों ने उक्त व्यक्ति की बेटियों से भी छेड़छाड़ की। जिसका मुकदमा पुलिस ने अब दर्ज कर लिया है।

महिला ने करवाई शिकात दर्ज

पुलिस ने बताया की मनसा देवी गुमानीवाला निवासी एक महिला ने इस संबंध में पुलिस से सिकायत करवाई थी। महिला ने बताया कि तीन स्थानीय युवक चाकू लेकर उनके घर में घुसे और उन्होंने घर के बर्तनों को तोड़ दिया।

व्यक्ति के सिर पर लगें 5 टाके

विरोध करने पर महिला के पति को मारा। घायल युवक अस्पताल पहुंचाया गया, व्यक्ति के सिर पर 5 टाके लगें है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज तथा छेड़खानी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ALSO READ: Uttarakhand news: प्रदेश के बंटवारे के बावजूद 2 हजार करोड़ से ऊपर की संपत्तियों का मामला लटकाया, कई सालों से भटक रहें है लोग 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular