Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRishikesh News: B.Tech कर रहे दो छात्र गंगा घाट पर नहाते समय...

Rishikesh News: B.Tech कर रहे दो छात्र गंगा घाट पर नहाते समय बहे, होली पर देहरादून से ऋषिकेश गए थे घूमने

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Two students doing B.Tech were washed away while bathing at Ganga Ghat) देहरादून से ऋषिकेश घूमने गए दो छात्र नहाते वक्त गंगा घाट पर बह गए। वहीं लक्ष्मण झूला में पटना वॉटर फॉल के पास भी एक युवक गंगा में बह गया।एसडीआरएफ (SDRF) प्रभारी कविंद्र सजवाण ने बताया कि तीनों युवकों को तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

खबर में खास:-

  • देहरादून से ऋषिकेश घूमने गए दो छात्र नहाते वक्त गंगा घाट पर बहे

  • वहीं लक्ष्मण झूला में पटना वॉटर फॉल के पास भी एक युवक गंगा में बह गया

  •  तीनों युवकों की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है

दो छात्र नहाते समय गंगा में बहे

होली के दिन देश के अलग-अलग जगहों से हादसे की खबरें सामने आ रही हैं। बात अगर उत्तराखंड की करें तो यहां लगातार अलग-अलग जगहों पर नहाने गए युवकों की डूबने से मौत की खबरे आ रही है। जहां डीआईटी (DIT) से बीटेक(B.Tech) कर रहे दो छात्र नहाते समय गंगा में बह गए। वहीं दूसरी ओर लक्ष्मण झूला में पटना वॉटर फॉल के पास नहा रहा युवक गंगा में बह गया।

गंगे घाट पर नहाते समय गंगा में बह गए

बता दें, देहरादून के डीआईटी (DIT) कालेज से बीटेक (B.Tech) कर रहे दो छात्र होली के दिन शिवपुरी स्थित नमामि गंगे घाट पर नहाते समय गंगा में बह गए। दोनों दोस्त देहरादून से ऋषिकेश घूमने आए थे। जिसमे से एक छात्र आदित्य राज (22) कोलकाता निवासी और उत्कर्ष (22) उत्तरप्रदेश के आगरा निवासी था।

गंगा में नहाते वक्त शोभित का पैर फिसला

वहीं लक्ष्मण झूला में पटना वॉटर फॉल के पास भी एक युवक गंगा में बह गया। उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में रहने वाला शोभित यादव (30) दोस्तों के साथ ऋषिकेश आया था। गंगा में नहाते वक्त उसका पैर फिसल गया। और वो गंगा की तेज लहरों की चपेट में आ गया। एसडीआरएफ (SDRF) प्रभारी कविंद्र सजवाण ने बताया कि तीनों युवकों की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

Also Read: Roorkee News: होली कि खुशियां बदली मातम में! दोस्तों के साथ नहाने गए दो युवक गंगनहर में डूबे, नहीं लगा कोई सुराग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular