Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsRoad Accident: पहाड़ से खाई में गिरी कार, दर्दनाक सड़क हादसे में...

Road Accident: पहाड़ से खाई में गिरी कार, दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, एक घायल

- Advertisement -

Dehradun:  देहरादून में कालसी-सहिया मार्ग पर एक कार देर रात गहरी खाई में गिर गई। कार में 4 लोगों सवार थे जिसमें से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति रूप से घायल है। घटना की जानकारी पुलिस को सुबह के समय मिली जिसके बाद राहत-बचाव अभियान चलाया गया।

3 लोगों की मौके पर ही मौत

सूत्रों के मुताबिक, सुबह 7:15 में करीब थाना कालसी को कंट्रोल रूम से इस हादसे की सूचना मिली। कालसी से 14 किलोमीटर आगे सहिया की तरफ चापनु के पास एक गाड़ी लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिरने की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि एक कार खाई में गिरी हुई थी। जिसमें सवार तीन लोग की मौत हो चुकी थी।

गाजियाबाद से चकराता घूमने आए लोगों

दुर्घटना में घायल ज्ञानेंद्र सैनी पुत्र नरपत सिंह निवासी मालीवाला, गाजियाबाद ने बताया कि वे लोग चकराता गाजियाबाद से चकराता घूमने के लिए जा रहे थे। रात को करीब साढ़े ग्यारह बजे अचानक से उनका वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। जब कार खाई में गिरी तो किसी तरह से वे छिटक कर कार से बाहर निकल गये। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें:- Breaking: जोशीमठ कार्यक्रम में सीएम धामी, बोलें-11 लाख लोगों ने चारधाम के लिए किया रजिस्ट्रेशन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular