Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsRoad Accident: दर्दनाक सड़क दुर्घटना! बागेश्वर-गिरेछीना में खाई में गिरी पिकअप, 3...

Road Accident: दर्दनाक सड़क दुर्घटना! बागेश्वर-गिरेछीना में खाई में गिरी पिकअप, 3 लोगों की मौत, तीन घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Road Accident: कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत बागेश्वर-गिरेछीना मोटर मार्ग स्थित नैलगाड़ के समीप एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए हैं। घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ।

पुलिस व दमकल कर्मी मौके पर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिकअप संख्या यूके- 018- सीए-6994 बागेश्वर-गिरेछीना मार्ग स्थित नैलगाड़ के पास गहरी खाई में गिर गई। चालक को  नींद की झपकी आने के कारण वाहन असंतुलित हो गया। इस हासे में इरशाद अहमद, असलम व साजिद की मौत हो गई, जबकि जेहरान खान, आकाश, सुलेमान घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस व दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे।

नींद की झपकी के कारण हुआ हादसा

सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि सभी लोग रामपुर जिले के स्वार निवासी हैं। वह बेरीनाग में आयोजत होने वाले मेले में शामिल होने जा रहे थे। चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेें:- Love Jihad: लव जिहाद की आग में उबल रही है उत्‍तरकाशी, असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर रखी ये मांग

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular