Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRoad Accident: मसूरी बस स्टैंड के पास सड़क हादसा, अनियंत्रित कार सड़क...

Road Accident: मसूरी बस स्टैंड के पास सड़क हादसा, अनियंत्रित कार सड़क पर पलटने से दो युवक घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Road accident near Mussoorie bus stand) मसूरी में देर रात एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई, जिसमें सवार दो युवक घायल हो गए। जिसके बाद नशे में धुत कार में सवार दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए मसूरी उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया ।

खबर में खास:-

  • मसूरी में देर रात एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी

  • हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी

  • नशे की हालत में चालक ने गाड़ी पर जोरदार टक्कर मारी

  • कार में सवार दोनों दिल्ली के रहने वाले है

हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी

मसूरी में देर रात को मैसोनिक लॉज बस स्टैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिसमें सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। कार के सड़क में पलटने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से कार को पलट कर सड़क किनारे किया गया। जिससे बाद यातायात को सुचारू किया गया।घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंचे और नशे में धुत कार में सवार दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए मसूरी उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

नशे की हालत में चालक ने गाड़ी पर जोरदार टक्कर मारी

स्थानीय दुकानदार अजर ने बताया कि दिल्ली के दो युवक नशे की हालत में तेज गति से मसूरी से देहरादून की ओर जा रहे थे। मैसोनिक लॉज बस स्टैंड के पास मोड़ पर नशे की हालत में चालक ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी पर जोरदार टक्कर मारी, जिसके बाद कार सड़क पर पलट गई। जिसकी चपेट में आने से दो कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। वही कार में सवार दोनों युवक भी बुरी तरह से घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोग द्वारा कार में फंसे दोनों युवकों को बाहर निकाला गया और कार को पलट कर सड़क किनारे कर यातायात को सुचारू किया गया।

दोनों कार में सवार दिल्ली के रहने वाले

मसूरी पुलिस द्वारा दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए मसूरी उप जिला चिकित्सालय ले गई व घटना की जांच शुरू कर दी ।पुलिस ने कहा कि दोनों कार में सवार दिल्ली के रहने वाले युवक नशे की हालत में थे। जिस वजह से पूरी घटना हुई है। उन्होंने बताया कि अगर कार थोड़ी आगे जाकर पलटती तो गहरी खाई में गिरती। जिससे बड़ा हादसा हो सकता था। उन्होंने बताया की घटना की जांच की जा रही है।

Also Read: Uttarakhand News: कृषि मंत्री गणेश जोशी का केरल में स्वागत, सभी राज्यों के कृषि मंत्री और अधिकारी से करेंगे मुलाकात

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular