Monday, July 8, 2024
HomeEntertainment NewsRocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Box Office Prediction: पहले ही दिन...

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Box Office Prediction: पहले ही दिन  ₹8-10 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है आलिया-रणवीर की फिल्म

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Box Office Prediction: करण जौहर बतौर निर्देशक काफी लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने निर्देशक के तौर पर कई हिट फिल्में बनाई है। करण जौहर के नवीनतम निर्देशन उद्यम की चर्चा को देखते हुए, व्यापार विशेषज्ञों का मानना ​​​​है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शुक्रवार को ₹8-10 करोड़ का शुरुआती कलेक्शन कर सकती है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। यह 28 जुलाई को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

शुक्रवार को सिनेमाघरों मे हो रही रिलीज

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। वहीं डायरेक्टर करण जौहर की आखिरी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ थी जो 2016 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने लस्ट स्टोरीज और घोस्ट स्टोरीज के लिए एक-एक सेगमेंट डायरेक्ट किए थे। और वह लगभग सात साल बाद डायरेक्टर के तौर पर ये फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लेकर लौटे हैं।

बाॅक्स ऑफिस प्रीडिक्शन

उन्होंने कहा कि फिल्म शुक्रवार को ₹8-10 करोड़ के बीच ओपनिंग कर सकती है और उम्मीद है कि सप्ताहांत में कलेक्शन बढ़ेगा। “अगर दर्शकों को वास्तव में फिल्म पसंद आती है, और यह पहले दिन दो अंकों का स्कोर बनाए रखती है… अगर यह इसे बनाए रखती है, और दूसरे और तीसरे दिन ₹12 करोड़ या उससे अधिक तक बढ़ जाती है, तो यह आराम से ₹35-40 करोड़ कमा सकती है। पहले सप्ताहांत में इससे ऊपर कुछ भी होगा, लेकिन इससे नीचे कुछ भी तो इसका मतलब होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। लेकिन यह देखा जाना बाकी है।”

Also read:  IND VS WI: वेस्टइंडीज में होने वाले वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे गेंदबाज सिराज , रहाणे और अश्विन के साथ लौटे भारत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular